पटना में नहीं थम रहा अपराध! स्कॉर्पियो चालक की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

लुटेरों ने हथियार के बल पर उससे स्कार्पियो गाड़ी की चाभी छीनने लगे, जिसका चालक ने विरोध किया तो अपराधियों ने गोली मारकर चालक की हत्या की और स्कॉर्पियो लेकर फरार हो गए.

पटना में नहीं थम रहा अपराध! स्कॉर्पियो चालक की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार
स्कॉर्पियो चालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना: बिहार की राजधानी पटना में लूट और हत्याओं के दौर जारी है. मामला है पटना सिटी अनुमंडल फतुहा थाना क्षेत्र के फोरलेन स्थित पीहू फूड प्लाजा के पास का. यहां हथियारबंद अपराधियों ने स्कॉर्पियो चालक की हत्या कर उसका स्कॉर्पियो लूट कर बख्तियारपुर की ओर फरार हो गए.

जानकारी के अनुसार, पटना की ओर से आ रही स्कॉर्पियो गाड़ी पेट्रोल पंप के आगे फोरलेन पर (पीहू फूड प्लाजा ) के पास रुकी थी. चालक गाड़ी से उतरा कि उसी दौरान लुटेरों ने हथियार के बल पर उससे स्कार्पियो गाड़ी की चाभी छीनने लगे, जिसका चालक ने विरोध किया तो अपराधियों ने गोली मारकर चालक की हत्या की और स्कॉर्पियो लेकर फरार हो गए.

वहीं, घटना की सूचना मिलते  ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन की. उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कालेज भेज दिया. पुलिस ने मृतक की पहचान नवादा निवासी 42 वर्षीय सत्येंद्र यादव के रूप में किया है. डीएसपी राजेश कुमार मांझी ने कहा कि प्रथम दृष्टया स्कॉर्पियो चालक से किसी बात को लेकर हुई बहस में घटना का अंजाम दिया गया. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी (CCTV) खंगालने में जुट गई है.

बता दें कि राजधानी में पटना समेत पूरे बिहार में लगातार क्राइम की घटनाएं बढ़ गई हैं. विपक्ष इस मुद्दे को लेकर नीतीश कुमार सरकार पर हमलावर है. विपक्ष का आरोप है कि सरकार कानून-व्यवस्था के मोर्चे पर पूरी तरह से फेल है. वहीं, शनिवार को सीएम नीतीश कुमार ने कानून-व्यवस्था को लेकर एक हाईलेवल मीटिंग अधिकारियों संग की थी. इस बैठक में सीएम ने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिया था कि आपराधिक घटनाओं से सख्ती से निपटा जाए.