close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: बेखौफ अपराधियों ने दुकान में घुसकर कपड़ा कारोबारी को मारी गोली, हालत नाजुक

बेखौफ अपराधियों ने दुकान में घुसकर एक कपड़ा कारोबारियों को गोली मार दी और बेख़ौफ अपराधी वारदात को अंजाम देने के बाद हथियार लहराते हुए पैदल ही फरार हो गए.

बिहार: बेखौफ अपराधियों ने दुकान में घुसकर कपड़ा कारोबारी को मारी गोली, हालत नाजुक
श्मदीदों की मानें तो शनिवार को अपराधियों ने दुकान में घुसकर तोबड़तोड़ फायरिंग की. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना: बिहार में क्राइम रेट में लगातार इजाफा हो रहा है. हैरानी की बात है कि राजधानी पटना भी इससे अछूती नहीं बल्कि इन दिनों पटना वारदात की राजधानी बनती जा रही है. कभी लूट, कभी हत्या तो कभी बलात्कार जैसी खबरें यहां आम होती जा रही हैं.

ताजा मामला नौबतपुर नगर बाजार का है, जहां बेखौफ अपराधियों ने दुकान में घुसकर एक कपड़ा कारोबारियों को गोली मार दी और बेख़ौफ अपराधी वारदात को अंजाम देने के बाद हथियार लहराते हुए पैदल ही फरार हो गए. चश्मदीदों की मानें तो शनिवार को अपराधियों ने दुकान में घुसकर तोबड़तोड़ फायरिंग की.

 

हमले में दुकानदार अमित कुमार गुप्ता को तीन गोलियां लगीं. गोली लगते ही वो मौके पर गिर पड़े. ज़ख्मी हालत में दुकानदार को नौबतपुर रेफरल अस्पताल ले जाया गया और वहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया, जहां कारोबारी अमित की हालत नाजुक बताई जा रही है.

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद एसएसपी गरिमा मलिक समेत कई वरीय अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी गई. वहीं अपराध के इस मामले को लेकर एसएसपी गरिमा मलिक ने कहा है कि शुरुआती जांच में रंगदारी की बात सामने आई है और अपराधी जल्द ही पकड़े जाएंगे.

ज़ाहिर सी बात है आए दिन हो रही वारदातों से कारोबारियों में में दहशत का माहौल है और राजधानी पटना के साथ-साथ पूरे सूबे में क्राइम पुर कंट्रोल लगाना पुलिस विभाग के साथ-साथ सरकार के लिए भी एक बहुत बड़ी चुनौती है.