लखीसराय: घर में सो रही थी महिला, बेखौफ अपराधियों ने की निर्मम हत्या

आशंका जताई जा रही है कि अपराधियों ने पहले महिला के साथ गैंगरेप किया और फिर उसकी हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

लखीसराय: घर में सो रही थी महिला, बेखौफ अपराधियों ने की निर्मम हत्या
अपराधियों ने धारदार हथियार से मृतका का पेट फाड़ दिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लखीसराय: बिहार के लखीसराय में एक महिला की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई है. अपराधियों ने घटना को अंजाम उस वक्त दिया जब महिला अपने बच्चों के साथ घर में सो रही थी. घटना नगर थाना क्षेत्र के बालूपर रामटोला की है. हत्या की सूचना मिलने पर नगर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई.

जानकारी के मुताबिक, मृतक महिला उषा देवी का पति दिल्ली में मजदूरी करता है और महिला अपने बच्चों के साथ घर पर अकेली रह रही थी. घटना देर रात की है. पुलिस को कमरे के अंदर से कई जगहों पर खून के निशान मिले हैं. अपराधियों ने धारदार हथियार से मृतका का पेट फाड़ दिया. आशंका जताई जा रही है कि अपराधियों ने पहले महिला के साथ गैंगरेप किया और फिर उसकी हत्या कर दी. 

इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, चौकीदार की मानें तो, सुबह जब आसपास के लोग महिला के घर के पास पहुंचे तो देखा की घर दरवाजा खुला था और मृतका का पांच साल का बेटा बाहर खड़ा था. लोगों ने देखा कि महिला का शव घर के अंदर खून से लथपथ स्थिति में जमीन पर पड़ा है. फिलहाल नगर थाना पुलिस घटना के सारे बिंदुओं पर तफ्तीश में जुट गई है और मृतक के बेटे से पूछताछ भी कर रही है.

घटनास्थल पर एसडीपीओ रंजन कुमार ने पहुंच कर मामले की जांच की .इस दौरान पुलिस अधिकारी ने कहा कि कि मृत महिला के बच्चे से पूछताछ की जा रही है. उन्होंने रेप की घटना से इंकार करते हुए हत्या का कारण आपसी विवाद को बताया है. साथ पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पूरा मामले का खुलासा होने की बात कही है.