close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बेगूसराय : बहु के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर अपराधियों ने कर दी सास की हत्या

छेड़खानी का विरोध करने पर अपराधियों ने मीना देवी के सिर पर हथौड़े से वार कर उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए.

बेगूसराय : बहु के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर अपराधियों ने कर दी सास की हत्या
बहु के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर सास की हत्या. (फाइल फोटो)

बेगूसराय : घर में सोई महिला के साथ छेड़खानी और जबरदस्ती का विरोध करने पर अपराधियों ने उसकी सास की हथौड़े से वार कर हत्या कर दी. घटना बेगूसराय के बरौनी रिफाइनरी ओपी के देवना गांव की है. योगेश्वर शर्मा की पत्नी मीना देवी अपनी बहु के साथ घर में सोई हुई थी. देर रात तीन की संख्या में अपराधी घर में घुस गए और मीना देवी की बहू के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने लगे.

छेड़खानी का विरोध करने पर अपराधियों ने मीना देवी के सिर पर हथौड़े से वार कर उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना पर रिफाइनरी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक महिला के बहु और बेटे ने घटना की सारी जानकारी पुलिस को दी.

सास-बहु घर में सोई हुई थी. मृतिक महिला का पति देवना में ही अपने दुकान पर सोया हुआ था और बेटा टैंकर का चालक है. वह बाहर गया था. तभी कुछ अपराधी दुष्कर्म की मंशा लिए घर में घुस गए और छेड़खानी करने लगे. विरोध करने पर महिला के सास के सिर पर हथोड़े से वार कर उसकी हत्या कर दी.

स्थानीय मुखिया के द्वारा तत्काल कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत तीन हजार रुपए का भुगतान किया गया. वहीं, परिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार रुपये देने का आश्वासन दिया गया है. घटना से स्थानीय लोगों में आक्रोश है. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है.