close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना में 20 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने किया जमकर बवाल

पटना में अपराधियों ने बीच सड़क पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं, इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है.

पटना में 20 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने किया जमकर बवाल
पटना में अपराधियों ने युवक की हत्या कर दी.

पटनाः राजधानी पटना में अपराधियों ने बीच सड़क पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं, इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है और दुकानें बंद कर दी गई है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले को शांत कराने में जुटी है. लेकिन मृतक के परिजन हंगामा कर रहे हैं.

घटना पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र के नेपाली नगर की है. जहां खुलेआम अपराधियों ने एक 20 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि 12 से अधिक की संख्या में आए और युवक की हत्या कर दी. मृतक युवक की पहचान विशाल के रूप में की गई है.

खबरों के मुताबिक, रविवार को एक गाड़ी में सवार होकर एक दर्जन अपराधी आए और बीच सड़क पर विशाल को घेर लिया. जब उसने भागने की कोशिश की तब अपराधियों ने उसे गोलियों से भून दिया. इस घटना के बाद सभी अपराधी वहां से फरार हो गए.

वहीं, परिजनों ने हत्या का आरोप पानापुर के जिला पार्षद और आरजेडी नेता माला राय के बेटों पर लगाया है. घटना के बाद नाराज लोगों ने माला राय के घर को घेर लिया और घर के अंदर तोड़फोड़ की है. आरोप है कि पुलिस के पास भी 10 दिन पहले मामला गया था लेकिन पुलिस ने उस वक्त कुछ नहीं किया.

घटना के बारे में पुलिस अभी कुछ भी नहीं कह रही है. केवल जांच की बात कर रही है. लेकिन कहा जा रहा है कि पुरानी रंजीश में यह हत्या की गई है.