समस्तीपुर: बेखौफ अपराधियों ने LIC में की बड़ी लूट, 12 लाख लेकर फरार

8 से 10 की संख्या में आए हथियारबंद अपराधियों ने एलआईसी कार्यालय के दफ्तर में घुसकर लगभग 12 लाख लूट की वारदात को अंजाम दिया है.

समस्तीपुर: बेखौफ अपराधियों ने LIC में की बड़ी लूट, 12 लाख लेकर फरार
अपराधियों ने एलआईसी में बड़ी लूट को अंजाम दिया.

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एलआईसी (LIC) में बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया है. 8 से 10 की संख्या में आए हथियारबंद अपराधियों ने एलआईसी कार्यालय के दफ्तर में घुसकर लगभग 12 लाख लूट की वारदात को अंजाम दिया है.

वहीं, गार्ड के हथियार को भी लूटकर भाग निकले. साथ ही लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने दो एलआईसी कर्मी, गार्ड और तीन ग्राहक को भी मारपीट कर जख्मी कर दिया. इसके बाद सभी घायलों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल पटोरी में भर्ती कराया गया.

घटना के संबंध में कर्मियों ने कहा कि अपराधी लगभग 10 की संख्या में आए थे, जिसमें से छह अपराधी एलआईसी कार्यालय में घुसे और उन्होंने सबसे पहले गार्ड को कब्जे में लेकर उसका हथियार छीन लिया और उसे पिस्तौल के बट से मारकर जख्मी कर दिया. फिर अपराधी बाकी के कर्मियों को बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट कर लूट की घटना को अंजाम देकर आसानी से फरार हो गए.

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही एसपी विकास वर्मन, पटोरी डीएसपी के साथ स्थानीय पुलिस बल को लेकर मौके पर पहुंच गए और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी. इधर, लगातार बढ़ रही आपराधिक घटना से जंहा लोगों में दहशत का माहौल है, वहीं अब लोग पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठा रहे है.

बता दें कि तीन दिन पहले ही अपराधियो ने पूसा थाना क्षेत्र के सैदपुर में एक फाइनेंस कम्पनी के कार्यालय से हथियार के बल पर 17 लाख रूपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया था. इस मामले में भी पुलिस के हाथ अब तक खाली है.