गोपालगंज: CSP संचालक से 3 लाख की लूट, गोली मारकर फरार हुए अपराधी

पीड़ित ने कहा कि वह गोपालगंज से बैंक ऑफ बड़ोदा से 3 लाख रुपए निकालकर सीएसपी पर पैसे लेकर जा रहा था. तभी बाइक सवार दो अपराधियो ने उसका पीछा कर उसे गोली मार दी.

गोपालगंज: CSP संचालक से 3 लाख की लूट, गोली मारकर फरार हुए अपराधी
पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार कर 1 लाख 90 हजार रूपए बरामद कर लिया.

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में बेखौफ अपराधियो ने सीएसपी संचालक को गोली मार कर 3 लाख रुपए लूट लिए. वहीं, लूटपाट करने आए एक अपराधी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. 

बता दें कि पीड़ित सीएसपी संचालक का नाम रवि शर्मा है. वह यादोपुर के बाबु विशुनपुर गांव का रहने वाला है. पीड़ित रवि शर्मा के मुताबिक, वह गोपालगंज से बैंक ऑफ बड़ोदा से 3 लाख रुपए निकालकर यादोपुर के मसानथाना गांव में सीएसपी पर पैसे लेकर जा रहा था. तभी बाइक सवार दो अपराधियो ने उसका पीछा कर उसे गोली मार दी.

गोली लगने से वह घायल होकर गिर गया. जिसके बाद अपराधी उसके पैसे से भरे बैग लेकर फरार हो गए. फरार होने के दौरान एक अपराधी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. जिसके पास से एक लाख 90 हजार रूपए भी बरामद कर लिया.

पकड़ने के बाद ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. दोनों घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गिरफ्तार अपराधी का नाम रूपम कुमार है.  

वहीं, लूट की दिनदहाड़े इस वारदात के बाद गोपालगंज पुलिस भी मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई. जबकि जिले में अपराध की समीक्षा करने पहुचे सारण डीआईजी विजय कुमार वर्मा भी एसपी के साथ सदर अपस्ताल में पहुंचे और पीड़ित सीएसपी संचालक और गिरफ्तार अपराधी दोनों से पूछताछ की. 

डीआईजी विजय कुमार वर्मा ने कहा कि बैंक ऑफ़ बड़ोदा से रवि शर्मा 03 लाख रूपए निकालकर सीएसपी जा रहे थे. तभी अपराधी ने उन्हें गोली मार दी और उनसे पैसे लूट लिए. 

हालांकि लूट की रकम में से 1 लाख 90 हजार रूपए गिरफ्तार अपराधी के पास से बरामद कर लिया गया है. जबकि दूसरा अपराधी एक लाख रूपए लेकर फरार हो गया है.पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.