आरा: बंदूक की नोक पर बैंक से दिनदहाड़े 30 लाख की लूट, मैनेजर के साथ मारपीट

15 की संख्या में आए हथियारबंद अपराधियों ने धावा बोलकर सभी कर्मचारियों को एक जगह बंदी बना लिया. इसके बाद लगभग 30 लाख रुपए लूट लिए और फिर फरार हो गए.

आरा: बंदूक की नोक पर बैंक से दिनदहाड़े 30 लाख की लूट, मैनेजर के साथ मारपीट
अपराधियों ने बैंक से 30 लाख रुपए लूट लिए. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आरा: आरा के भोजपुर पुलिस की नाकामी सोमवार को उस वक्त उजागर हो गई जब सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोलते हुए 15 की संख्या में आए हथियारबंद अपराधियों ने दिन दहाड़े बैंक के 30 लाख रुपए लूट लिए. इसके बाद अपराधी हथियार लहराते हुए बड़े ही आराम से फरार भी हो गए.

घटना आरा के नवादा थाना क्षेत्र के बाजार समिति गेट पर स्थित मध्य बिहार ग्रामीण बैंक की है. यहां 15 की संख्या में आए हथियारबंद अपराधियों ने धावा बोलकर सभी कर्मचारियों को एक जगह बंदी बना लिया. इसके बाद लगभग 55 लाख रुपए लूट लिए और फिर फरार हो गए.

वहीं, जब बैंक के मैनेजर ने उनका विरोध किया तो एक अपराधी ने उनके सर पर पिस्टल से मारकर घायल कर दिया. घटना की जानकारी मैनेजर ने स्थानीय नवादा थाना को दी.

इसके बाद पुलिस हरकत में आई. बैंक में इस घटना से सभी कर्मचारी डरे सहमे हैं. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. बता दें कि घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

गौरतलब है कि बीते कुछ समय से बिहार में क्राइम का ग्राफ बढ़ गया है. बेखौफ अपराधी लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. राज्य में बढ़ते क्राइम रेट पर विपक्ष सरकार पर निशाना साध रहा है. वहीं, सरकार का कहना है कि किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जा रहा है और सभी पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.