close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

समस्तीपुर: अपराधियों ने दो लूट की घटना को दिया अंजाम, आक्रोशित लोगों ने पुलिस को खदेड़ा

बिहार के समस्तीपुर में बेखौफ लूटेरों ने आतंक मचा रखा है. नकाबपोश अपराधियों ने लगातार बैक टू बैक दो लूटकांड को अंजाम दिया और लूट के बाद हत्या भी कर दी. जिससे लोगों में दहशत का माहौल है. हत्या के बाद शहर के लोग आक्रोशित हो गए. वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को खदेड़ दिया और पुलिसकर्मी के साथ हाथापाई की.

समस्तीपुर: अपराधियों ने दो लूट की घटना को दिया अंजाम, आक्रोशित लोगों ने पुलिस को खदेड़ा
आक्रोशित लोगों ने पुलिस को खदेड़ दिया और पुलिसकर्मी के साथ हाथापाई की.

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर में बेखौफ लूटेरों ने आतंक मचा रखा है. नकाबपोश अपराधियों ने लगातार बैक टू बैक दो लूटकांड को अंजाम दिया और लूट के बाद हत्या भी कर दी. जिससे लोगों में दहशत का माहौल है. हत्या के बाद शहर के लोग आक्रोशित हो गए. वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को खदेड़ दिया और पुलिसकर्मी के साथ हाथापाई की.

दरअसल बिथान थाना क्षेत्र के बेलाही गांव में बाइक सवार अपराधियों ने दिन दहाड़े एक फाइनेंस कंपनी के कर्मी को लूट लिया और उसकी गोली मारकर हत्या भी कर दी. जिससे लोगों का आक्रोश फूट पड़ा और गुस्साई भीड़ ने पुलिस पर ही हमला कर दिया और उनकी पिटाई कर दी. 

लोगों को शांत करने के लिए मौके पर कई थानों की पुलिस को भेजा गया. हालांकि अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है और ना ही इस बात का खुलासा हुआ है कि अपराधियों ने कितनी रकम लूटी है.

लेकिन लोगों में फिर भी बेखौफ अपराधी और पुलिस की कार्यशैली को लेकर काफी नाराजगी है. क्योंकि फाइनेंस कर्मी के साथ लूट और हत्या से ठीक पहले समस्तीपुर शहर के स्टेशन रोड में एक दवा कारोबारी के साथ भी अपराधियों ने लूट को अंजाम दिया. 

नगर थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर डेढ़ दर्जन नकाबपोश अपराधियों ने धाबा बोल कर 5 लाख की लूट की. जिसे लेकर पब्लिक में पहले से आक्रोश था और फिर दूसरे दिन लूटकांड और हत्या के बाद जनता का जनआक्रोश पुलिस के खिलाफ हो गया.
Taskeen Salmanoor, News Desk