रांची: महिला को बंधक बनाकर अपराधियों ने की घर में लूट, कीमती सामान लेकर हुए फरार
Advertisement

रांची: महिला को बंधक बनाकर अपराधियों ने की घर में लूट, कीमती सामान लेकर हुए फरार

चार की संख्या में आए लुटेरों ने घर का दरवाजा तोड़ महिला और बच्ची को बंधक बनाकर उनके पास से नकद जेवर एटीएम कार्ड और मोबाइल समेत कई कीमती सामान लूट कर फरार हो गए.

 देर रात महिला को बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया गया.

रांची: राजधानी रांची के रातू थाना क्षेत्र के कमडे इलाके में देर रात महिला को बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया गया. चार की संख्या में आए लुटेरों ने घर का दरवाजा तोड़ महिला और बच्ची को बंधक बनाकर उनके पास से नकद जेवर एटीएम कार्ड और मोबाइल समेत कई कीमती सामान लूट कर फरार हो गए.

रात के तकरीबन 2:30 बजे रातू थाना क्षेत्र में कुछ अपराधियों ने कमडे इलाके में एक महिला और उसकी बच्ची को बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया. महिला के मुताबिक राहत में अचानक उसके घर के दरवाजे तोड़ने की आवाज आई और जैसे ही वो कुछ समझ पाती कुछ नकाबपोश अपराधी उसके सामने खड़े हो गए. बिस्तर में सो रही बच्ची को अपराधियों ने अपने कब्जे में लिया और उसे मारने की धमकी देते हुए महिला से घर के हर कीमती जेवरात निकालने को कहा.

घटना के बाद से महिला और बच्ची बहुत डरे हुए हैं . महिला बताती है कि लुटेरों को देखकर अचानक से उसके होश उड़ गए थे और जब लुटेरों ने बच्ची को मारने की धमकी दी  तो उसके हाथ पैर कांपने लगे और उसी डर की वजह से घर के सभी जेवरात उन लुटेरों को सौंप दिया .मौके पर पहुंचकर ग्रामीण एसपी ने सबसे पहले बच्ची को कुछ टॉफि देकर उसके डर को दूर करने की कोशिश की जिसके बाद उन्होंने हर बिंदुओं पर अपनी जांच शुरू कर दी.

बरहाल, पूरे मामले को लेकर पुलिस ने अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है लेकिन यह लूट है या डकैती यह जांच के बाद ही पता चल पाएगा और पुलिस को शक है कि इस पूरी घटना से पहले रेकी की गई जिसके  बाद महिला के घर में अकेले रहने का इंतजार किया गया और फिर पूरी घटना को अंजाम दिया गया.