close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बाढ़: पटना- क्यूल ट्रेन में हुई लूटपाट, पुलिस ने 4 अपराधियों को किया गिरफ्तार

अपराधी लूटपाट करने के बाद बाढ़ स्टेशन के प्लेटफार्म  3 और 4 पर आकर ट्रेन का इंतजार करने लगे. इस दौरान रेलवे पुलिस ने एक युवक को संदेह के आधार पर पकड़ लिया.

बाढ़: पटना- क्यूल ट्रेन में हुई लूटपाट, पुलिस ने 4 अपराधियों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने कई मोबाइल फोन, देसी कट्टा के साथ तीन जिंदा कारतूस बरामद किए

बाढ़: शनिवार की रात 11:00 बजे के आसपास बाढ़ और मोकामा स्टेशन के बीच पंडारक स्टेशन के पास पटना क्यूल पैसेंजर ट्रेन में 4 अपराधियों ने जमकर लूटपाट की.

अपराधी लूटपाट करने के बाद बाढ़ स्टेशन के प्लेटफार्म 3 और 4 पर आकर इसी ट्रेन का इंतजार करने लगे. घटना की सूचना पुलिस को मिलते ही रेलवे पुलिस हरकत में आ गई और अपराधियों की खोजबीन शुरू कर दी. 

इस दौरान रेलवे पुलिस ने एक युवक को संदेह के आधार पर जैसे ही पकड़ा, वैसे ही दूसरे अपराधी ने पुलिस बल के ऊपर पिस्टल तान दी. इसके बाद पुलिस बल और अपराधियों में जमकर हाथापाई हुई. लेकिन आखिरकार चारों आपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 

सभी अपराधी भागलपुर जिला के सुल्तानगंज इलाके के बताए जा रहे हैं. वही रानू नामक एक अपराधी ने पुलिस को बताया कि उसके मां-पिता दोनों पुलिस विभाग में नौकरी करते हैं. 

रानू ने बताया कि उसके पिता पप्पू प्रसाद की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सिक्योरिटी में ड्यूटी लगती है. घटना की सूचना पाकर रेल पूर्वी जोन के डीएसपी भगवान गुप्ता बाढ़ स्टेशन पर पहुंच गए.

इस दौरान उन्होंने भी अपराधियों से पूछताछ की. वहीं, पुलिस को चारों अपराधियों के पास से कई मोबाइल फोन, एक देसी कट्टा के साथ तीन जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं. साथ ही पुलिस अपराधियों से पूछताछ में जुटी हुई है.