समस्तीपुर: पेट्रोल पंप पर लाखों की लूट, अपराधियों ने 2 को गोली से मारा

एसपी विकास बर्मन ने कहा कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है. उनकी गिरफ्तारी के लिए एक विशेष टीम गठित की गई है. जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

समस्तीपुर: पेट्रोल पंप पर लाखों की लूट, अपराधियों ने 2 को गोली से मारा
अपराधियों ने लाखों की लूट को अंजाम दिया.

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों का तांडव देखने को मिला. यहां बाइक सवार आधा दर्जन हथियारबंद अपराधियों ने पेट्रोल पंप पर लाखों रुपए लूट की वारदात को अंजाम दिया है. इस दौरान विरोध करने पर अपराधियों ने दो पंप कर्मी को गोली भी मार दी.

इसके बाद आनन फानन में गंभीर रूप से जख्मी दो कर्मी को इलाज के लिए निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया. जंहा उसकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही एसपी सहित तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए है. जख्मी दो कर्मी की पहचान वीरेंद्र कुमार और रविरंजन कुमार के रूप में हुई है.

हालांकि, लूट कितने की हुई है इसका पता अभी तक नहीं चल पाया है. घटना के संबंध में वंहा मौजूद अन्य कर्मियों का कहना है कि दो अपाचे से आए अपराधियों ने पहले बाइक में हवा डलवाय.उसके बाद पंप कर्मी पर पिस्टल तान लूट की वारदात को अंजाम दिया.

अपराधियो ने पंप कर्मी से कैश काउंटर की चाभी मांगी. इस पर जब पंप कर्मियों ने विरोध किया तो अपराधियों ने उन्हें गोली मार दिया. वहीं, इस मामले में एसपी विकास बर्मन ने कहा कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है. उनकी गिरफ्तारी के लिए एक विशेष टीम गठित की गई है. जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.