close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधी, बैंक लूटने के बाद कुछ इस तरह चीयर करते हुए निकले लुटेरे

 अपराधियों ने बैंक में लूटपाट किया और बैंक से निकल कर फरार हो गया. सबसे आश्चर्य की बात यह है कि इस बैंक में कोई भी सुरक्षा गार्ड तैनात नहीं है.

मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधी, बैंक लूटने के बाद कुछ इस तरह चीयर करते हुए निकले लुटेरे
आश्चर्य की बात यह है कि इस बैंक में कोई भी सुरक्षा गार्ड तैनात नहीं है.

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर सदर थाना क्षेत्र के भीखनपुरा भारतीय स्टेट बैंक की शाखा से हथियारबंद अपराधियों ने लगभग 7 लाख रूपये की लूट कर ली है. मामला दोपहर दो बजे का है जब बैंक का काम चल रहा था.

इस समय में कस्टमर लाइन में खड़े थे तभी 6 -7 की संख्या में हथियारबंद अपराधी बैंक के अंदर घुसते हैं और मैनेजर के केबिन में जाकर उससे बैंक लूटने की बात कहते हैं.

 

मैनेजर को अपने साथ ले जाकर अपराधियों ने बैंक में लूटपाट किया और बैंक से निकल कर फरार हो गया. लेकिन हैरानी की बात ये है कि ये लुटेरे बैंक लूटने के बाद लोगों को हाथ जोड़कर प्रणाम किया, विक्टरी साइन दिखाय और सेलिब्रेट करते हुए निकल गए.  सबसे आश्चर्य की बात यह है कि इस बैंक में कोई भी सुरक्षा गार्ड तैनात नहीं है.

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना सहित नगर डीएसपी दल बल के साथ पहुंच गए और छानबीन करने लगे.  वहीं, मुजफ्फरपुर के गायघाय के मैठीचौक पर अपराधियों ने एक मछली व्यापारी से 25 लाख रूपए लूट लिए. इसे लेकर स्थानीय लोगों में जबरदस्त आक्रोश है. दिनदहाड़े अपराधियों की यह करतूत कहीं न कहीं पुलिस के सुरक्षा दावों की पोल खोल रही है.