close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

साहेबगंज: अपराधियों ने गाड़ियों को बनाया निशाना, लूटे कैश और मोबाइल

 अपराधियों ने गाड़ियों को निशाना बनाया और जमकर लूटपाट की जिसमें चालकों से नगदी समेत मोबाइल भी छीन लिया. वहीं, थाना प्रभारी घटना की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर जांच करने पहुंचे लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी.

साहेबगंज: अपराधियों ने गाड़ियों को बनाया निशाना, लूटे कैश और मोबाइल
मामले की छानबीन की बाद में थाना प्रभारी ने बताया कि लूट की जानकारी नहीं मिल पा रही है.

साहेबगंज: झारखंड के साहेबगंज के मिर्जा चौकी थाना क्षेत्र में एक बार फिर अपराधियों ने गाड़ियों को निशाना बनाया और जमकर लूटपाट की जिसमें चालकों से नगदी समेत मोबाइल भी छीन लिया. वहीं, थाना प्रभारी घटना की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर जांच करने पहुंचे लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी.

साहिबगंज जिला का मिर्जा चौकी थाना क्षेत्र अपराधियों का शरण स्थली माना जाता है यहां आए दिन अपराधी छोटी बड़ी अपराधों को अंजाम देते रहते हैं और पुलिस इन अपराधियों की तलाश में दिन रात एक की रति है रहती हैं लेकिन इसके बावजूद अपराध पर नियंत्रण नहीं हो पा रहा.

बीती रात मिर्जा चौकी थाना क्षेत्र के 4 नंबर महादेवन में अपराधियों ने पत्थर चिप्स लेने आए गाड़ियों को निशाना बनाया और चालकों से हथियार के बल पर नगदी और मोबाइल लूट लिए. हालांकि चालकों के पास ज्यादा नकदी नहीं थी. चार से पांच चालकों से करीब बीस हजार की लूट की गई.

घटना रात के दो बजे की बताई जा रही है. हालांकि घटना की सूचना मिर्जाचौकी थाना को मिलने के बाद पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन की बाद में थाना प्रभारी ने बताया कि लूट की जानकारी नहीं मिल पा रही है.

हालांकि लेकिन चोरी की सूचना जरूर मिल रही है जिसमें गाड़ी चालकों के मोबाइल चोरी हुई. मिर्जा चौकी क्षेत्र में बार-बार हो रही इस प्रकार की आपराधिक घटना से पुलिसिया व्यवस्था पर जरूर सवाल उठने लगे.