close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पूर्णियाः दबंगों ने लूटपाट के बाद घर को लगाई आग, लाखों का सामन जलकर खाक

 बिहार के पूर्णिया जिले में दबंगों ने एक घर को आग के हवाले कर दिया है. बताया जा रहा है कि दबंगों ने पहले घर में लूट मचाई और फिर उसे आग के हवाले कर दिया. 

पूर्णियाः दबंगों ने लूटपाट के बाद घर को लगाई आग, लाखों का सामन जलकर खाक
पूर्णिया में दबंगों ने घर में आग लगा दी.

पूर्णियाः बिहार के पूर्णिया जिले में दबंगों ने एक घर को आग के हवाले कर दिया है. बताया जा रहा है कि दबंगों ने पहले घर में लूट मचाई और फिर उसे आग के हवाले कर दिया. इस घटना में घर में रखा लाखों का सामान जल कर खाक हो गया.

पूर्णिया जिले के डगरूआ प्रखण्ड के तेघरा पंचायत के वार्ड संख्या 12 में रहनेवाले मोहम्मद तैय्यब के घर को दबंगों ने आग के हवाले कर दिया. पहले दबंगों ने उसके घर में लूट-पाट मचाई और फिर उसके घर को आग के हवाले कर दिया.

बताया जा रहा है कि आग की वजह से मोहम्मद तैय्यब के घर में रखा लाखों का सामान जल कर खाक हो गया. वहीं, घर में रखा खाने के लिए चावल-दाल थे वह भी जलकर खाक हो गया.

बताया जा रहा है कि यह घटना बदले की वजह से की गई है. खबरों के मुताबिक, मोहम्मद तैय्यब की मारपीट हुई थी. जिसके बाद दबंगों ने इसके घर पर धावा बोलकर लूटपाट मचाई और घर को आग के हवाले कर दिया.

गौरतलब है कि 28 मई को दबंगो ने मामूली कहासुनी में मोहम्मद तैयब और मोहम्मद मोईम के रात में मारमीट करके तैयब का सर फोड़ दिया था. वह काफी जख्मी हो गया था. साथ ही मोईम का हाथ तोड़ दिया था. वह लोग सदर अस्पताल में इलाज करवा रहे थे, इधर फिर गुरुवार को दबंगो ने घर का ताला तोड़ कर घर को लूटा और आग हवाले कर दिया.

पीड़ित कर द्वारा 18 लोगों के विरुद्ध थाना में आवेदन दिया गया है. हालांकि, इस मामले में पुलिस ने अब तक क्या कार्रवाई की है. यह बताया नहीं गया है. अभी तक किसी के गिरफ्तार होने की खबर नहीं मिली है.