सीवान: बेखौफ अपराधियों ने फिर की वारदात, CSP संचालक को गोली मारकर लूटे 5 लाख रुपए
Advertisement

सीवान: बेखौफ अपराधियों ने फिर की वारदात, CSP संचालक को गोली मारकर लूटे 5 लाख रुपए

घायल सीएसपी संचालक को मैरवा रेफरल अस्पताल से सिवान रेफर किया गया है. घटना कट्टा गुठनी थाना क्षेत्र के टेकनीया कुटी के समीप की है.

अपराधियों ने CSP संचालक को गोली मारकर लूटे 5 लाख रुपए. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आकाश/सीवान: बिहार में अपराधी बेखौफ हो गए हैं और आए दिन बिना कानून और पुलिस के भय के अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इसी क्रम में अपराधियों ने बिहार के सीवान में एक और आपराधिक घटना को अंजाम दिया है. जानकारी के अनुसार, अपराधियों ने सीवान में सीएसपी संचालक को गोली मारकर 5 लाख 67 हजार रुपए की लूट करके फरार हो गए.

वहीं, घायल सीएसपी संचालक को मैरवा रेफरल अस्पताल से सिवान रेफर किया गया है. घटना कट्टा गुठनी थाना क्षेत्र के टेकनीया कुटी के समीप की है. इधर, घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. बता दें कि बीते दिनों बिहार के सीतामढ़ी में अपराधियों ने सीएसपी संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी और 5 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए.

जानकारी के मुताबिक, घटना रीगा थाना के गणेशपुर बभनगामा के समीप की है. बैंक ऑफ बड़ौदा के सीएसपी संचालक सुजीत कुमार बैंक से रुपए निकालकर सेंटर जा रहे थे, तभी बेखौफ अपराधियों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद अपराधी रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए.

वहीं, घटना के बाद पहुंची पुलिस ने शव के अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. साथ ही, पूरे मामले की जांच में जुट गई है. बता दें कि, बिहार में कानून-व्यवस्था के मोर्चे पर विपक्ष लगातार नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सरकार पर हमलावर है.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार आरोप लगा रहे हैं कि नीतीश सरकार के राज में अपराधियों का बोलबाला हो गया है. अपराधी बिना कानून और पुलिस के भय के घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. वहीं, सत्तापक्ष का दावा है कि लालूराज में तो बिहार में जंगलराज था लेकिन नीतीश कुमार की सरकार में कानून का राज है. पुलिस लगातार अपराधियों पर कार्रवाई कर रही है और किसी को भी बख्शा नहीं जा रहा है.