गोपालगंज में दिनदहाड़े अधिवक्ता को बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली, गंभीर रुप से घायल
Advertisement

गोपालगंज में दिनदहाड़े अधिवक्ता को बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली, गंभीर रुप से घायल

घटना के बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल अधिवक्ता को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिकी उपचार के बाद डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया.

गोपालगंज में दिनदहाड़े अधिवक्ता को बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मदेश/गोपालगंज: गोपालगंज में हो रही आपराधिक घटनाओं से लोगों में खौफ है तो वहीं, बेखौफ अपराधी लगातार घटना को अंजाम दे रहे हैं. इस दौरान, बुधवार को अपराधियों ने दुस्‍साहस का परिचय देते हुए दिनदहाड़े अधिवक्ता को गोली मारकर गंभीर रुप से घायल कर दिया. आनन-फानन मे घायल अधिवक्ता को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां स्थिति की गंभीरता को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया.

जानकारी के अनुसार, उचकागांव निवासी सूर्यपाल सिंह का 37 वर्षीय पुत्र नवीन कुमार सिंह पेशे से एक अधिवक्ता हैं. वो गोपालगंज सिविल कोर्ड में अपना प्रैक्टिस करते है. रोज की तरह वो अपने घर से बाइक द्वारा सिविल कोर्ड के लिए निकले थे. जैसे ही वह थावे के बेदूटोला गांव के समीप पहुंचे तभी बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी. इसमें अधिवक्ता को 6 गोलियां लग गई.

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके पर से फरार हो गए. वहीं, घटना के बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल अधिवक्ता को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिकी उपचार के बाद डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया. वहीं, घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी छानबीन शुरू कर दी है. गोपालगंज एसपी ने मनोज तिवारी ने पूरे मामले में जल्द ही अपराधियों के गिरफ्तारी की बात कही है.