बिहार में सरपंच की गोली मारकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी
Advertisement

बिहार में सरपंच की गोली मारकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी

प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों के मुताबिक गांव के ही कुछ लोगों से लक्ष्मी का विवाद था और उनलोगों ने इन्हें हत्या करने की घमकी भी दी थी.

बिहार में सरपंच की गोली मारकर हत्या. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सहरसा: बिहार के सहरसा जिले के डरहार सहायक थाना क्षेत्र में गुरुवार की रात अपराधियों ने सोते समय सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए. पुलिस इस घटना के पीछे आपसी रंजिश बता रही है. डरहार सहायक थाना के प्रभारी विनोद कुमार ने शुक्रवार को बताया कि साहपुर पंचायत के सरपंच लक्ष्मी मिस्त्री गुरुवार की रात अपने रामजी टोला स्थित घर में सोए हुए थे.

इस दौरान अपराधियों ने घर में घुसकर उनको गोली मार दी और फरार हो गए. आनन-फानन में सरपंच को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सूचना पाकर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुटी हुई है.

प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों के मुताबिक गांव के ही कुछ लोगों से लक्ष्मी का विवाद था और उनलोगों ने इन्हें हत्या करने की घमकी भी दी थी. वहीं, घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. साथ ही घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. 

(इनपुट-आईएएनएस)