औरंगाबाद: बेखौफ अपराधियों ने व्यवसाई को गोलियों से भूना, पुलिस की कार्यशैली पर उठे सवाल

सदर एसडीपीओ ने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. उन्होंने कहा कि किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा. साथ ही मामले को जल्द सुलझा लिया जाएगा.

औरंगाबाद: बेखौफ अपराधियों ने व्यवसाई को गोलियों से भूना, पुलिस की कार्यशैली पर उठे सवाल
अपराधियों ने व्यवसाई की गोली मारकर हत्या कर दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि मानों पुलिस का इकबाल खत्म हो गया है. अगर ऐसा नहीं होता तो अपराधियों के हौंसले इस हद तक कभी बुलंद नहीं होते. दरअसल रविवार रात कुछ अपराधी आए और ईंट भट्ठा व्यवसाई को गोलियों से भून दिया. इस घटना के बाद से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लगे हैं.

वहीं, घटना की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. इस मामले को लेकर सदर एसडीपीओ ने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. उन्होंने कहा कि किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा. साथ ही मामले को जल्द सुलझा लिया जाएगा.

व्यवसाई की मौत के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. जबकि परिवार में कोहराम मच गया है. वहीं, इस हादसे के बाद अब पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठने लगे हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि अगर पुलिस जल्द ही अपनी कार्यशैली में सुधार नहीं लाती है तो वह सड़क पर उतरेंगे.

गौरतलब है कि जिले में अपराध के आंकड़ों में इन दिनों अप्रत्याशित इजाफा हो गया है. इन सभी मामलों में पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है. ऐसे में, पुलिस यदि चाहती है कि उसकी रक्षक वाली छवि बरकरार रहे तो उसको अपराध तथा अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी पड़ेगी.