पटना: अपराधियों ने पूर्व मुखिया को मारी गोली, घटनास्थल पर हुई मौत

बिहटा में अहले सुबह अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने नौबतपुर पंचायत के पूर्व मुखिया पति संजय कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी. दिनदहाड़े हुए हत्या के बाद बिहटा के कृष्णा नगर कॉलनी में हड़कंप मच गया और लोग सड़क पर आ गए.

पटना: अपराधियों ने पूर्व मुखिया को मारी गोली, घटनास्थल पर हुई मौत
बिहटा के कृष्णा नगर कॉलनी में हड़कंप मच गया और लोग सड़क पर आ गए.

पटना: बिहार की राजधानी पटना के पास बिहटा में अहले सुबह अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने नौबतपुर पंचायत के पूर्व मुखिया पति संजय कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी. दिनदहाड़े हुए हत्या के बाद बिहटा के कृष्णा नगर कॉलनी में हड़कंप मच गया और लोग सड़क पर आ गए.

पुलिस ने घटनास्थल से एक देसी कट्टा बरामद किया है. गोली लगते ही पूर्व मुखिया संजय को जब तक लोग निजी अस्पताल में ले जाते तबतक उसका दम टूट चुका था. स्थानिए लोगों से मिली जानकारी के अनुसार सुबह लगभग साढ़े आठ बजे के करीब संजय और उनके साथी अपने घर के आगे बैठकर चाय पी रहे थे तभी बाइक सवार दो लोगो ने सामने से आकर अंधाधुंध गोली चलाई जिससे वो वहीं गिर पड़े.

पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आक्रोशित लोगों ने बिहटा डोमिनिया पूल के पास पटना पाली मुख्य मार्ग को जाम कर आगजनी की. पुलिस फिलहाल हत्या के बाद सभी बिन्दुओ पर जांच कर रही है.

स्थानिय लोगों ने बताया कि बाइक पर सवार दो लोग आए और अखबार पढ़ने के दौरान सामने से गोली मार दी. वहां मौजूद लोग देखते रह गए और अपराधी गोली मारकर फरार हो गए. ग्रामीणों के अनुसार हत्या के पीछे चुनावी रंजिश बताया जा रहा है. पूरी घटना एक होटल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है.