पटना: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा इलाका, अपराधियों ने शमशान घाट पर युवक को मारी गोली

दीपक की शव यात्रा में राहुल शामिल होने आया था. यहां श्मशान घाट पर दीपक के अन्तोष्टि के दौरान अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंगकर राहुल को मौत के घाट उतार दिया.

पटना: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा इलाका, अपराधियों ने शमशान घाट पर युवक को मारी गोली
अपराधियों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना: राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव जारी है. पटना सिटी में एक बार फिर गोलियों के तड़तड़ाहट से इलाका गूंज उठा. इस कारण लोग दहशत में इधर-उधर भागने लगे. ताजा मामला है पटना सिटी के खाजेकलां थाना क्षेत्र के श्मशान घाट का.

यहां मंजिल में शामिल होने आए युवक को अपराधियों ने गोलियों से भून डाला. इससे युवक की  घटनास्थल पर ही मौत हो गई. हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मृतक की पहचान राहुल कुमार के रूप में किया.

जानकारी के मुताबिक, चौक थाना इलाके से दीपक की शव यात्रा में राहुल शामिल होने आया था. यहां श्मशान घाट पर दीपक के अन्तोष्टि के दौरान अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंगकर राहुल को मौत के घाट उतार दिया.

फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कालेज भेज दिया और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. बता दें कि बीते कुछ समय से बिहार में क्राइम के ग्राफ में काफी इजाफा हुआ है. इसको लेकर विपक्ष लगातार राज्य सरकार पर निशाना साध रहा है. वहीं, सरकार का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है.