बिहार: मधेपुरा में नहीं थम रहा अपराध, अलग-अलग घटनाओं में 1 की मौत, 1 घायल

मधेपुरा में बेखौफ अपराधियों ने दो अलग-अलग जगहों पर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया है. इसमें एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई है, जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया है.

बिहार: मधेपुरा में नहीं थम रहा अपराध, अलग-अलग घटनाओं में 1 की मौत, 1 घायल
अपराधियों ने बुजुर्ग महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. अपराधी लगातार पुलिस को चुनौती देकर घटना को अंजाम दे रहे हैं. दरअसल जिले में अपराधी बेकाबू और बेख़ौफ हो गए हैं. बीती देर रात भी अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दो जगह गोलीबारी का मामला सामने आया है.

 इन घटनाओं में गोली लगाने से एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई, जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. पहला मामला अरार ओपी के झिटकिया गावं का है. यहां मछली मरने के विवाद में चचेरे भाई ने अपने भाई को गोली मार दिया. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल का इलाज मधेपुरा के एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक, आरोपी भाई पर पहले भी गोली चलाने का गंभीर आरोप है. दूसरी घटना जिले के बिहारीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत जेडीयू विधायक के गांव मधुवन की है. यहां घर में सो रही एक बुजुर्ग महिला को सिर में गोली मार दी गई. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

बताया जा रहा है कि रात में गांव में शादी थी और इस दौरान पटाखे छूट रहे थे. इसी वजह से किसी को पता ही नहीं चला सका. वहीं, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुर भेज दिया. फिलहाल, पुलिस पूरे घटना की जांच में जुटी है.