बिहार में नहीं थम रहे आपराधिक वारदात, JDU नेता की गोली मारकर हत्या

घटना के बाद घायल प्रखंड अध्यक्ष को इलाज के लिए पड़ोसी जिले सुपौल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. एसडीपीओ ने बताया कि, अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है.

बिहार में नहीं थम रहे आपराधिक वारदात, JDU नेता की गोली मारकर हत्या
अशोक यादव की मंगलवार रात में अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. (फाइल फोटो)

मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा जिले के गम्हरिया प्रखंड के जेडीयू अध्यक्ष अशोक यादव की मंगलवार रात में अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. मधेपुरा अनुमंडल पुलिस (एसडीपीओ) अधिकारी वसी अहमद ने बुधवार को बताया कि बीती रात करीब आठ बजे अशोक यादव गम्हरिया प्रखंड स्थित अपने गांव जोगबनी में, एक पान की दुकान के सामने खड़े थे, तभी एक मोटरसाइकिल पर वहां पहुंचे दो अज्ञात अपराधी, उनपर गोली चलाकर फरार हो गए.

घटना के बाद घायल प्रखंड अध्यक्ष को इलाज के लिए पड़ोसी जिले सुपौल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. एसडीपीओ ने बताया कि, अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है. बता दें कि, बिहार में कानून-व्यवस्था की स्थिति लगातार बिगड़ती जा रही है.

राज्य से सामने आ रहे आंकड़े, इस बात की तस्दीक करते हैं कि, बिहार में कानून-व्यवस्था के मोर्चा पर स्थिति खराब है. राज्य में विपक्षी दल लॉ एंड ऑर्डर के मोर्चा पर सरकार को फेल बताते हुए, निशाना साध रहे हैं. कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौर ने कहा कि, नीतीश सरकार में विधि व्यवस्था खस्ताहाल है और अपराध चरम पर है. लगातार हत्याएं हो रही हैं.

उन्होंने कहा कि, पटना हो या फिर कोई अन्य जिला, हर जगह पर यह दौर जारी है. दिनदहाड़े अपराधिक घटनाएं हो रही हैं. सरेआम गोली मारी जा रही है और पूछने पर कहा जाता है कि, कानून अपना काम कर रही है. यदि कानून अपना काम कर रही है तो, अपराधिक घटनाएं लगातार क्यों बढ़ रही है? महाजंगलराज से बिहार गुजर रहा है और चुनाव में यह बात भी साबित होगी.

बिहार में अपराधिक घटनाओं पर आरएलएसपी के प्रधान महासचिव माधव आनंद ने कहा कि, बिहारवासी हर तरफ से परेशान हैं. कोरोना, बाढ़ और तीसरी लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति बत से बदतर हो गई है. सरकार से आग्रह है कि, कुम्भकर्णीय नींद से जागे.