भोजपुर में हथियारबंद अपराधियों ने दवा व्यासायी को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

भोजपुर में हथियारबंद अपराधियों ने दवा व्यासायी को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

हथियारबंद अपराधियों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब दवा व्यवसायी अपनी दुकान को बंद कर अपने घर गजराजगंज ओपी के कारीसाथ गांव आ रहा था.

भोजपुर में हथियारबंद अपराधियों ने दवा व्यासायी को मारी गोली. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मनीष कुमार/भोजपुर: बिहार के भोजपुर जिले में आपराधिक घटनाएं अब आम बात सी हो गई हैं. अपराधी आते हैं आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते हैं और फिर बड़े ही आराम से फरार हो जाते हैं. दरअसल, बुधवार रात भोजपुर जिले के गजराजगंज ओपी क्षेत्र के कारीसाथ मोड़ पर एक दवा व्यापारी को बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी. 

इस दौरान व्यापारी गंभीर रूप से घायल होगया. घटना के बाद हाथियारबंद अपराधी मौके से फरार हो गया. जानाकारी के अनुसार, हथियारबंद अपराधियों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब दवा व्यवसायी अपनी दुकान को बंद कर अपने घर गजराजगंज ओपी के कारीसाथ गांव आ रहा था.

इस दौरान घात लगाए बैठे बदमाशों ने उस पर जानलेवा हमला करते हुए गोली मार दी. जिसके बाद स्थानीय लोग व परिवार वालों ने जख्मी व्यवसायी को इलाज के लिए आरा के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया. फिलहाल घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है. वहीं, जख्मी व्यवसायी कारीसाथ गांव निवासी मोहम्मद आरिफ उर्फ सोनू बताया जा रहा है. हालांकि, घटना की जानकारी पुलिस को परिजनों ने दे दी है. वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

Amita Kumari, News Desk