मुंगेर: बेखौफ अपराधियों ने युवती को मारी गोली, गंभीर अवस्था में हास्पिटल में भर्ती

दुकान के बाहर हल्ला कर रहे युवकों को देखकर रिंकी कुमार (18 साल) ने दुकान का गेट खोला तो शराब के नशे में धुत युवकों ने उस पर गोली चला दी. गोली रिंकी कुमार के पेट में जा लगी और वो गिर गई.

मुंगेर: बेखौफ अपराधियों ने युवती को मारी गोली, गंभीर अवस्था में हास्पिटल में भर्ती
अपराधियों ने युवती को गोली मार दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुंगेर: बिहार के मुंगेर में एक युवती को गांव के कुछ युवकों ने गोली मार दी. घटना के बाद गंभीर अवस्था में युवती को परिजनों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने उसे पटना पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया. 

दरअसल, बड़ी गोबिंदपुर निवासी रामबालक यादव गांव में किराने की दुकान चलाता हैं. बीती रात शराब की नशे में धुत कुछ युवक आए और दुकान से सामान की मांग करने लगे.  

वहीं, बाहर हल्ला कर रहे युवकों को देखकर रामबालक यादव की बेटी रिंकी कुमार (18 साल) ने जब दुकान का गेट खोला तो शराब के नशे में धुत युवकों ने उस पर गोली चला दी. गोली रिंकी कुमार के पेट में जा लगी और वो गिर गई.

इस घटना को देखकर परिजनों ने शोर मचाना शुरू कर दी. इसके बाद आरोपी हवा में फायरिंग करते हुए फरार हो गए. वहीं, घायल युवती के पिता ने कहा कि नशे में धुत गांव के तीन युवक दीपक यादव, रंजीत यादव, मंझा यादव सहित दो अज्ञात लोग हमारे दुकान में आए और मेरे बेटे सौरभ कुमार को दुकान खोलने के लिए कहा.

इसके साथ ही दुकान नहीं खोलने पर जान से मारने की धमकी दी. वहीं, युवकों का हल्ला सुनकर जब मेरे बेटी ने दुकान खोला तो उस पर युवकों ने गोली चला दी और हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए.

उन्होंने कहा कि मामले की जानकरी पुलिस को दे दी. जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मौके पर से तीन खोखा बरामद किया. वहीं, डीएसपी शिब्ली नोमानी ने कहा कि इस मामले को लेकर युवती के पिता ने मामला दर्ज कराया गया है.

इसमें गोली मारने, रंगदारी इत्यादी मांगने का आरोप लगाया है. अभियुक्त ने रामबालक यादव की बेटी को गोली मारी है. जिससे वह गंभीर अवस्था में घायल हो गई. उसका इलाज चल रहा है. फिलाहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.