बिहार: मुंगेर में अपराधियों ने एक शख्स को मारी गोली, हालत गंभीर

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए शख्स को सदर अस्पताल लाया गया जहां से बबेहतर इलाज के लिए उन्हें भागलपुर रेफर कर दिया गया. दरअसल आज सुबह रवीश यादव अपने एक दोस्त के साथ जमालपुर जा रहा था. 

बिहार: मुंगेर में अपराधियों ने एक शख्स को मारी गोली, हालत गंभीर
बेहतर इलाज के लिए शख्स को भागलपुर रेफर कर दिया गया.

मुंगेर: बिहार के मुंगेर के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र नंदलालपुरा स्थित आईटीआई कॉलेज के पास आज सुबह एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने एक शख्स को गोली मार दी. गोली लगने से शख्स बुरी तरह घायल हो गया. 

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए शख्स को सदर अस्पताल लाया गया जहां से बेहतर इलाज के लिए उन्हें भागलपुर रेफर कर दिया गया. दरअसल आज सुबह रवीश यादव अपने एक दोस्त के साथ जमालपुर जा रहा था. 

जैसे ही दोनों नंदलालपुरा समीप स्थित आईटीआई कॉलेज के पास पहुंचे. तभी नंदलालपुरा निवासी कैलाश यादव और मिथलेश कुमार उर्फ कैला एक बाइक पर सवार होकर आया और उनके बाइक को रोक दिया. बाइक रोकते ही दोनों ने रवीश यादव पर 4 से 5 राउंड फायरिंग की. जिसमें से एक गोली रवीश यादव के पीठ के बांए हिस्से में लगी. 

वहीं गोली की आवाज सुनकर जब स्थानीय लोग वहां जुटने लगे तो कैलाश यादव और मिथलेश यादव उर्फ कैला दोनों बाइक स्टार्ट कर वहां से फरार हो गए. जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से रवीश यादव को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. 

वहीं, स्थानीय लोग इस घटना को संबंध कुछ दिनों पूर्व में नंदलालपुरा में जमीन को लेकर दो पक्षों के बीच हुए मारपीट से जोड़ रहे हैं. जिसमें पटना में इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत भी हो गई थी.