बिहार: बेखौफ अपराधियों ने पॉलिटेक्निक छात्र को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत
Advertisement

बिहार: बेखौफ अपराधियों ने पॉलिटेक्निक छात्र को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

डीएसपी कुंदन कुमार सिंह ने कहा कि बेगूसराय में पॉलिटेक्निक छात्र की हत्या मामले में अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. 

गोली मारकर छात्र की हत्या. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर बीती रात बेखौफ अपराधियों ने एक छात्र की गोली मार दी. इसके बाद आनन-फानन में स्थानीय लोगों के द्वारा उसे एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. जहां देर रात छात्र सौरभ कुमार की इलाज के दौरान मौत हो गई.

घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के वाटिका चौक की है. हालांकि हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. जानकारी के मुताबिक, गड़हरा थाना क्षेत्र के न्यू रेलवे कॉलोनी का रहने वाला छात्र सौरभ कुमार उर्फ मोनू, पूर्णिया में रहकर पॉलिटेक्निक की पढ़ाई करता था.

वह अपने घर आया हुआ था और बीती रात जब वह बाजार किसी काम से जाने के बाद वापस लौट रहा था, इसी दौरान अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. मृतक सौरभ कुमार शारीरिक रूप से दिव्यांग था. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच में जुटी है.

वहीं, डीएसपी कुंदन कुमार सिंह ने कहा कि बेगूसराय में पॉलिटेक्निक छात्र की हत्या मामले में अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. फिलहाल घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. जल्द ही अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तार किया जाएगा।