समस्तीपुर: अपराधियों ने अधेड़ को मारी गोली, आक्रोशित परिजनों ने NH-28 को किया जाम

फायरिंग की आवाज सुनकर ग्रामीणों को इकट्ठा होते देख अपराधी मौके से फरार हो गए. वहीं, घटना के बाद परिजनों द्वारा रूपौली बुजुर्ग गांव के पास एनएच 28 को जाम कर दिया गया.

समस्तीपुर: अपराधियों ने अधेड़ को मारी गोली, आक्रोशित परिजनों ने NH-28 को किया जाम
अपराधियों ने अधेड़ को मारी गोली दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर में मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के बरबट्टा गांव में देर शाम अपराधियों ने एक अधेड़ को गोली मारकर जख्मी कर दिया. घटना के बाद सभी अपराधी मौके से फरार हो गए.

वहीं, घटना के बाद आनन-फानन में जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायल की पहचान संजय प्रसाद सिंह के रूप में की गई है.

पीड़ित ने कहा कि उसके पिता जय चंद्र सिंह अपने खेत में लगी फसल को देखने गए थे. इसी बीच, लगभग 6-7 की संख्या में आए अपराधियों ने उनको अकेला पाकर मारपीट शुरू कर दी. इसकी जानकारी मिलते ही वह पिता को बचाने मौके पर पहुंचा थे तभी अपराधियों ने उसके ऊपर गोली चला दी.

गोली उनके बाएं बांह में लगी है. फायरिंग की आवाज सुनकर ग्रामीणों को इकट्ठा होते देख अपराधी मौके से फरार हो गए. वहीं, घटना के बाद परिजनों द्वारा रूपौली बुजुर्ग गांव के पास एनएच 28 को जाम कर दिया गया.

वहीं, घटना के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस, मामले की जांच में जुटी है. इस मामले में सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार ने कहा कि जांच की जा रही और अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.