close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झारखंडः धनबाद में तीन युवकों को अपराधियों ने मारी गोली, एक की मौत

धनबाद जिले के केंदुआडीह थाना क्षेत्र के गोधर में देर रात तीन युवक को गोली मार दी. जिसमें एक युवक की मौत हो गई.

झारखंडः धनबाद में तीन युवकों को अपराधियों ने मारी गोली, एक की मौत
तीन युवकों को धनबाद में गोली मार दी गई. (प्रतीकात्मक फोटो)

धनबादः झारखंड के धनबाद जिले के केंदुआडीह थाना क्षेत्र के गोधर में देर रात तीन युवक को गोली मार दी. जिसमें एक युवक की मौत हो गई. घटना के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है. केंदुआ के खरकबाद के रहने वाले रंजीत, रवि व रितेश को देर शाम गोधर के एक नव निर्मित घर मे कुछ लोगों ने गोली मार दी.

घटना की सूचना मिलने के बाद मौक पर पहुंची पुलिस ने तीनों को अस्पताल लेकर गई. जहां रवि हांसदा को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया जबकि घायल रितेश को दुर्गापुर के मिशन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, रंजीत को धनबाद के पीएमसीएच अस्पताल से रांची के रिम्स अस्पताल रेफर किया गया है. घायल रितेश व रंजीत की हालत भी चिंताजनक बताई जा रही है.

केंदुआ थाना क्षेत्र के रहने वाले रंजीत रितेश व रवि तीनो गहरे दोस्त थे, देर शाम रितेश ने अपने भाई को फोन पर गोली लगने की सूचना दी. जिसके बाद उनके भाई ने पहले असर्फी अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे दुर्गापुर मिशन अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

घायल रितेश ने ही अपने दो और दोस्तो को गोली लगने की बात बताई जिसके बाद पुलिस रेस हुई और तीन थाना के पुलिस दो युवकों की तलाश में जुटी एक घण्टे के बाद दोनों घायल रवि व रंजीत को पुलिस पीएमसीच अस्पताल लेकर पहुंची जहां रवि हांसदा को डॉक्टर में मृत घोषित कर दिया जबकि रंजीत की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे रांची के रिम्स अस्पताल के भर्ती कराया गया 

तीन युवकों पर गोली चलने को लेकर क्षेत्र में प्रेम प्रसंग को लेकर चर्चा है. बताया जाता है की रवि को प्रेम प्रसंग को लेकर लड़की के परिजन ने धमकी दी थी. वहीं, पुलिस पूरे मामले को लेकर जांच में जुट गई है पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पांच अलग टीम गठित कर दी है. पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है.