बिहार: बाइक सवार अपराधियों ने महिला को मारी गोली, हत्या के बाद इलाके में दहशत

बीते 26 दिसंबर को मुखिया के पुत्र सिद्धार्थ पर घर लौटने के दौरान, उसकी कार पर तबाड़तोड़ फायरिंग कर जानलेवा हमला किया गया था. इस दौरान गोली उसके पैर में लगी थी और वह बाल-बाल बच गया था.

बिहार: बाइक सवार अपराधियों ने महिला को मारी गोली, हत्या के बाद इलाके में दहशत
अपराधियों ने महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर में एक बार फिर बेलगाम अपराधियों का तांडव देखने को मिला है. यहां बाइक सवार अपराधियों ने विभूतिपुर के बेलसंडी तारा पंचायत की मुखिया किरण देवी की बहू को गोली मार दिया.

वहीं, महिला की अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई. मुखिया किरण देवी ने कहा कि उसका बेटा सिद्धार्थ और बहू मौसी के घर शिवाजी नगर के सरहिला गांव गए थे. इस दौरान मौसी के घर पर सिद्धार्थ और उसके दोस्त आपस में बात कर रहे थे कि तभी बाइक सवार अपराधियों ने सिद्धार्थ पर फायरिंग कर दी.

किरण देवी ने कहा कि अपराधियों ने सिद्धार्थ के ऊपर दो फायरिंग की. वहीं, गोली की आवाज सुनकर उसकी पत्नी नेहा सिद्धार्थ की तरह भागी, तभी वह भी अपराधियों की गोली का शिकार हो गई.

जानकारी के अनुसार, बीते 26 दिसंबर को मुखिया के पुत्र सिद्धार्थ पर घर लौटने के दौरान, उसकी कार पर तबाड़तोड़ फायरिंग कर जानलेवा हमला किया गया था. इस दौरान गोली उसके पैर में लगी थी और वह बाल-बाल बच गया था.

मुखिया ने कहा कि उसकी किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं है. आखिर कौन लोग हैं जो उनके परिवार को मारने की कोशिश कर रहे हैं उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है. वहीं घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.