बक्सर: पुरानी रंजिश में अपराधियों ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

स्थानीय सूत्रों की मानें तो युवक अजीत ने स्वजातीय लड़की से प्रेम विवाह किया था. कुछ समय के बाद ही अजीत की पत्नी का निधन हो गया. जिन अभियुक्तों के नाम अजीत ने बताए हैं उनसे उनका न सिर्फ जमीनी बल्कि विवाह को लेकर भी विवाद रहा है.

बक्सर: पुरानी रंजिश में अपराधियों ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर
बक्सर में अपराधियों ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर.

पटना: बिहार के बक्सर में पुरानी रंजिश में एक युवक को गोली मारने का मामला सामने आया है. घायल अवस्था में युवक को स्थानीय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सक उसका इलाज कर रहे हैं. इलाज कर रहे चिकित्सकों ने बताया कि युवक की हालत खतरे से बाहर है. मामले में युवक के बयान पर तीन नामजद अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक राजपुर थाना क्षेत्र के रामपुर के रहने वाले जगदीश सिंह के पुत्र अजीत कुमार सिंह (28 वर्ष) घर से बाहर खेत घूमने के लिए गए हुए थे. इसी बीच एक बाइक पर सवार तीन लोगों ने जिन्हें नामजद भी किया गया है, उन पर दो गोलियां दाग दी. इसमें एक गोली उनके बाएं कंधे के पास जा लगी, जिससे कि वह घायल होकर गिर पड़े. 

घटना को अंजाम देने के बाद नामजद आरोपी छोटू लाल सिंह, मनोज कुमार सिंह तथा सोनू कुमार सिंह नामक युवक भागने में सफल रहे. अस्पताल में इलाजरत घायल अजीत कुमार सिंह ने बताया है कि इन लोगों से उनका पुराना जमीनी विवाद है. उन्होंने बताया है कि पूर्व में इनकी पत्नी को भी इन्हीं लोगों ने जहर देकर मारने की कोशिश की थी. 

उधर, स्थानीय सूत्रों की मानें तो युवक अजीत ने स्वजातीय लड़की से प्रेम विवाह किया था. कुछ समय के बाद ही अजीत की पत्नी का निधन हो गया. जिन अभियुक्तों के नाम अजीत ने बताए हैं उनसे उनका न सिर्फ जमीनी बल्कि विवाह को लेकर भी विवाद रहा है.

घटना के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की. वहीं, घायल के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज किए जाने की कार्रवाई की जा रही है.