जहानाबाद: मिठाई उधार मांग रहे थे अपराधी, मना करने पर मालिक को गोलियों से भूना

फायरिंग की आवाज सुनकर पीछे से आसपास के लोग पहुंचे और रजनीकांत पांडे को उठाकर हुलासगंज प्राथमिक चिकित्सालय ले गए, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

जहानाबाद: मिठाई उधार मांग रहे थे अपराधी, मना करने पर मालिक को गोलियों से भूना
अपराधियों ने शख्स को गोली से भून दिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जहानाबाद: बिहार में अपराधियों का मनोबल इस कदर बढ़ा हुआ है कि उधार मिठाई नही देने पर दुकानदार की गोली मार कर हत्या कर दी. घटना जहानाबाद जिले के हुलासगंज बाजार की है. हुलासगंज-इस्लामपुर पथ पर नंदनी मिष्ठान भंडार के मालिक और सुलतानपुर निवासी रजनीकांत पांडेय उर्फ पवन पांडेय (35 वर्ष) की हत्या कर दी गई.

जानकारी के मुताबिक, घटना को पुराने हिस्ट्रीशीटर धीरज कुमार और उसके साथियों ने मिलकर अंजाम दी है. दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज के अनुसार उधार मिठाई नही देने पर धीरज कुमार और उसके 3 अन्य साथियों ने दुकान के स्टाफ के साथ गाली गलौज की और 10 मिनट में गोली मारने की धमकी भी दिया. इसके बाद जब दुकान स्टाफ ने मालिक रजनीकांत पांडे को फोन किया तो, वो भी दुकान पर पहुंच गए.

उस समय धीरज कुमार और उसके साथी वहां नही थे. थोड़ी देर बाद धीरज कुमार अपाचे मोटरसाइकल से आया और रजनीकांत पांडे को गाली देने लगा. इसके बाद जब पांडे जब अपनी मोटरसाइकल से उत्तिमपुर मोड़ पर पहुंचे तभी, अपराधियों ने उन्हें रोककर पहले गाली- गलौज की और फिर मारपीट करने लगे. इसी दरम्यान धीरज कुमार ने पांडे के सीने पर गोली मार दी और वह गिर गए.

फायरिंग की आवाज सुनकर पीछे से आसपास के लोग पहुंचे और उन्हें उठाकर हुलासगंज प्राथमिक चिकित्सालय ले गए जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना से इलाके में भारी तनाव की स्थिति उतपन्न हो गई. गौरतलब है कि धीरज कुमार और उसके साथी बहुत पहले से हुलासगंज में कई तरह के अपराधिक कार्य में लिप्त. वहीं, बेटे की मौत की खबर सुनकर पीड़ित की मां और पत्नी का रो-रोकर बुला हाल हो गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.