close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना: दबंगों ने दिनदहाड़े युवक को मारी गोली, इलाज के दौरान हुई मौत

 युवक का पूर्व से ही भूमि को लेकर विवाद चल रहा था. माना जा रहा है कि इसी वजह से युवक की अपराधियों ने हत्या की है.

पटना: दबंगों ने दिनदहाड़े युवक को मारी गोली, इलाज के दौरान हुई मौत
अपराधियों ने खुलेआम युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना: पटना के दिघा थाना क्षेत्र में एक युवक की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर कर हत्या कर दी. दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने खुले आम युवक की हत्या की, जिसके बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. 

जानकारी के मुताबिक, युवक का पूर्व से ही भूमि को लेकर विवाद चल रहा था. माना जा रहा है कि इसी वजह से युवक की अपराधियों ने हत्या की है. वहीं, घटना के बाद युवक को अस्पताल ले जाएगा, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

घटना की जानकारी होने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई. जांच में जुटी पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज निकालकर अपराधियों की पहचान करने में लगी है. 

युवक की हत्या के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क को जाम कर दिया. प्रदर्शनकारियों की मांग है कि अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए और उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए.

आपको बता दें कि बिहार में बीते कुछ समय में लगातार इस तरह की आपराधिक घटनाएं हो रही हैं. बेखौफ अपराधी बदस्तूर इस तरह की घटनाओं को खुलेआम अंजाम दे रहे हैं. बिहार में बढ़ती घटनाओं को लेकर जहां विपक्ष सरकार पर हमलावर हैं तो वहीं, सरकार कह रही है कि आरोपियों के साथ कठोर कार्रवाई की जा रही है.