close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: बच्चा चोर समझकर भीड़ ने की दो युवकों की पिटाई, मारपीट में दो पुलिसकर्मी घायल

पुलिस गश्ती के दौरान किसी ने फोन पर खबर दी कि सिमराहा थाना क्षेत्र के जागी हलहलिया में सैकड़ों लोगों की भीड़ ने बच्चा चोर बता कर दो युवक को बंधक बना रखा है और उसकी पिटाई कर रहे हैं.

 बिहार: बच्चा चोर समझकर भीड़ ने की दो युवकों की पिटाई, मारपीट में दो पुलिसकर्मी घायल
मारपीट में एएसआईके साथ दो और पुलिस कर्मी घायल हो गए.

फारबिसगंज: बिहार में पिछले कुछ दिनों से भीड़ द्वारा कानून हाथ में लेने की घटनाएं लगातार देखी जा रही है. जिसके कई लोग शिकार हो चुके हैं. लेकिन फारबिसगंज में कानून के रखवाले पुलिसवाले भी भीड़ के गुस्से का शिकार हो गए. जिसे कई लोगों की भीड़ ने घेर लिया और पिटाई कर दी. 

एएसआईश्याम कुमार ने घटना के बारे में बताया कि पुलिस गश्ती के दौरान किसी ने फोन पर खबर दी कि सिमराहा थाना क्षेत्र के जागी हलहलिया में सैकड़ों लोगों की भीड़ ने बच्चा चोर बता कर दो युवक को बंधक बना रखा है और उसकी पिटाई कर रहे हैं. जिसके बाद हमारी गश्ती टीम वहां पहुंची तो देखा दो युवक को भीड़ ने घर में बंधक बना रखा है. 

 

उन्होंने आगे बताया कि पुलिस ने घर को खुलवाया और दोनों युवक को घर से बाहर निकालने लगे. जिसे देखकर भीड़ हिंसक हो गई और पुलिस पर ही हमला बोल दिया और मारपीट की. काफी समझाने के बाद भीड़ शांत हुई और दोनों युवक को भीड़ से छुड़ाकर पुलिस अपने साथ ले गई. हालांकि इस मार पीट में एएसआईके साथ दो और पुलिस कर्मी घायल हो गये. जिनका इलाज हॉस्पिटल में चल रहा है.

मामले की पूरी सच्चाई के बारे में जब दोनों युवक से पुलिस ने पूछताछ की तो दोनों ने बताया कि दोनों हम लोग पड़ोस के समूल गांव अपनी मां से मिलने जा रहे थे तभी पीछे से कुछ लोगों ने बच्चा चोरी का आरोप लगा कर हमला कर दिया और बंधक बना कर हमारी जमकर पिटाई की. हालांकि पुलिस दोनों को छुड़ाकर अपने साथ थाने ले गई है और मामले की जांच शुरू कर दी है.
Taskeen Salmanoor, News Desk