close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: नहीं थम रहा है भीड़तंत्र का इंसाफ, बच्चा चोरी के शक में मानसिक रोगी की पिटाई

पुलिस अधिकारी का कहना है कानून को हाथ मे लेने का किसी को अधिकार नहीं है. जो भी संलिप्त पाएंगे जाएंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

बिहार: नहीं थम रहा है भीड़तंत्र का इंसाफ, बच्चा चोरी के शक में मानसिक रोगी की पिटाई
खगड़िया में युवक को भीड़ ने पीटा.

खगड़िया: बिहार में भीड़तंत्र का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. बच्चा चोरी (Theft) की अफवाह में कहीं विक्षिप्त महिला भीड़तंत्र का शिकार हो रही है, तो कहीं मानसिक रोगी युवक. भीड़ तंत्र का कहर शहर से लेकर गांव तक में जारी है. ताजा मामला खगड़िया (Khagaria) का है, जहां मानसी थाना के एकनिया गांव में बच्चा चोरी की अफवाह में एक अनजान युवक को पहले तो लाठी-डंडों से खदेड़ा गया फिर उसे पकड़कर लात-घूसों से जमकर उसकी पिटाई कर दी गई. पिटाई से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

हालांकि मानसी थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर किसी तरह युवक की जान बचा ली. इससे पहले भी बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने जिले के नगर थाना इलाके के स्टेशन रोड पर दो युवकों की सरेआम पिटाई कर दी थी. दोनों घायल हो गए थे, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. दोनों युवक फिलहाल खतरे से बाहर हैं.

इस बीच जिले के पुलिस अधिकारी का कहना है कानून को हाथ मे लेने का किसी को अधिकार नहीं है. जो भी संलिप्त पाएंगे जाएंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने आमलोगों से अपील की है कि अगर किसी को किसी पर शक हो तो, फौरन पुलिस को सूचना दें. 

साथ ही पुलिस अधिकारी ने कहा है कि कानून को हाथ में नहीं लें. बच्चा चोरी का मामला महज अफवाह है. इसमें कोई सच्चाई नहीं है. लिहाजा अफवाह को बढ़ावा नही दें.

लाइव टीवी देखें-: