समय पर कार्यक्रम में नहीं पहुंचे भोजपुरी स्टार्स, गुस्साई भीड़ ने लगा दी पंडाल में आग
Advertisement

समय पर कार्यक्रम में नहीं पहुंचे भोजपुरी स्टार्स, गुस्साई भीड़ ने लगा दी पंडाल में आग

खगड़िया में एक बार फिर भीड़ का गुस्सा नजर आया. दरअसल खगड़िया के नगर थाना स्थित जेएनकेटी मैदान में एक शाम शहीद किशोर कुमार मुन्ना के नाम कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमें भोजपुरी की प्रसिद्ध गायिक अक्षरा सहित कई और भी भोजपुरी सिंगर आने वाले थे. 

गुस्साई भीड़ ने खगड़िया में आयोजित कार्यक्रम के पंडाल में आग लगा दी

खगड़िया: खगड़िया में एक बार फिर भीड़ का गुस्सा नजर आया. दरअसल खगड़िया के नगर थाना स्थित जेएनकेटी मैदान में एक शाम शहीद किशोर कुमार मुन्ना के नाम कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमें भोजपुरी की प्रसिद्ध गायिक अक्षरा सहित कई और भी भोजपुरी सिंगर आने वाले थे. 

इसे लेकर आयोजकों ने टिकट की बिक्री भी की थी. काफी बड़ी संख्या में लोगों ने टिकट भी खरीदा था. कार्यक्रम शुरू होने का समय शाम के 6 बजे था लेकिन रात के 11 बजे तक कार्यक्रम शुरू नहीं हुआ था जिसकी वजह से दर्शक काफी आक्रोशित हो गए और स्टेडियम में लगे कुर्सियों को तोड़ दिया. गुस्साई भीड़ कई सामान अपने साथ लेकर चली गई और पंडाल और जेनरेटर में तक आग लगा दिया. 

पुलिस को घटना की सूचना दी गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर स्थिति पर काबू पाने की कोशिश की. वहां मौजूद लोगों का कहना है कि आयोजकों की गलती की वजह से कार्यक्रम में देरी हुई जिसकी वजह से भीड़ आक्रोशित हो गई. 

आयोजकों ने 300 रूपए में टिकटों की बिक्री की थी. लगभग दस हजार लोग पंडाल में पहुंचे थे जिसके बाद भी जब आयोजक कार्यक्रम कराने में सफल नहीं हुए तो वो सारा सामान लेकर चलते बने जिसके बाद भीड़ ने पंडाल में आग लगा दी.