धुर्वा डैम में लोगों की उमड़ी भीड़, पार्क में पिकनिक मनाने पर प्रतिबंध से निराश हुए
Advertisement

धुर्वा डैम में लोगों की उमड़ी भीड़, पार्क में पिकनिक मनाने पर प्रतिबंध से निराश हुए

नए साल का आज पहला दिन है और दिन की शुरुआत लोग पिकनिक के साथ करते नजर आ रहे हैं. राजधानी रांची के धुर्वा डैम की खूबसूरती कितनी है, लोग यहां पर आकर पिकनिक मना रहे हैं. शहर के पार्क में नहीं मनाई जा रही है पिकनिक कोविड-19 की वजह से शहर के पार्क बंद हैं.

धुर्वा डैम में लोगों की उमड़ी भीड़, पार्क में पिकनिक मनाने पर प्रतिबंध से निराश हुए.

रांची: नए साल का आज पहला दिन है और दिन की शुरुआत लोग पिकनिक के साथ करते नजर आ रहे हैं. राजधानी रांची के धुर्वा डैम की खूबसूरती कितनी है, लोग यहां पर आकर पिकनिक मना रहे हैं.

शहर के पार्क में नहीं मनाई जा रही है पिकनिक
कोविड-19 की वजह से शहर के पार्क बंद हैं. इसीलिए लोग निकले तो थे उन पार्कों में पिकनिक मनाने लेकिन पार्क बंद होने की वजह से उन्हें निराश लौटना पड़ा. अगर बात धुर्वा डैम की करें यहां पर पिकनिक मनाने की इजाजत है. इस वजह से राजधानीवासी यहां पर आकर किस में मनाते नजर आ रहे हैं.

कोविड-19 के गाइडलाइंस का हो रहा पालन हालांकि थोड़ी ढील भी देखी जा रही है. कोरोना के खतरे को देखते हुए सरकार ने गाइडलाइंस जारी किए हैं जिसका पालन भी राजधानी वासी करते नजर आ रहे हैं, लेकिन थोड़ी ढील भी देखी जा रही है.

राजधानीवासियों ने भगवान से नए साल को बेहतर बनाने की कामना की
साल 2020 सबके लिए काफी कठिन गुजरा है, इसीलिए लोगों ने सबसे पहले साल के पहली सुबह भगवान से मिलकर कोरोना को लेकर प्रार्थना करते हुए कहा कि कोविड-19 का खतरा पूरी तरीके से टल जाए और जिंदगी पटरी पर लौट आए.