close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार : CRPF जवान ने बीच चौराहे पर की हवाई फायरिंग, पूरे इलाके में दहशत

आरोपी जवान का कहना है कि गांव में आपसी विवाद था. विपक्षी पार्टी से जान का खतरा है. इसलिए सेल्फ डिफेंस में गोली चलाई.

बिहार : CRPF जवान ने बीच चौराहे पर की हवाई फायरिंग, पूरे इलाके में दहशत
सीआरपीएफ जवान ने की हवाई फायरिंग.

मुकुल, कैमूर : बिहार के कैमूर जिला के भभुआ पटेल चौक के पास सीआरपीएफ जवान ने हवा में तीन राउंड फायरिंग कर दी, जिससे मौके पर भगदड़ मच गई. पुलिस ने जवान को हिरासत में ले लिया है. आरोपी जवान दतियाव गांव का विजय सिंह बताया जाता है.

कैमूर जिला का भभुआ पटेल चौक शुक्रवार की देर शाम गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. एक सीआरपीएफ जवान ने भूमि विवाद को लेकर पटेल चौक पर हवा में तीन राउड फायरिंग कर दी. इसके बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. सूचना पर पहुंची भभुआ पुलिस ने सीआरपीएफ जवान और पिस्टल को कब्जे में ले लिया और कैमूर के एसपी दिलनवाज अहमद के पास लेकर लाई.

दिलनवाज अहमद ने बताया कि जवान का कहना है कि गांव में आपसी विवाद था. विपक्षी पार्टी से जान का खतरा है. इसलिए सेल्फ डिफेंस में गोली चलाई.

वहीं, दूसरे पक्ष का कहना है कि सीआरपीएफ जवान चौक पर दिनदहाड़े फायरिंग कर रहे थे. पुलिस तत्काल पहुंचकर उन्हें कंट्रोल में किया. काफी भीड़ थी. कोई भी अप्रिय घटना हो सकती थी. पुलिस के पहुंचने कारण इनकी जान बच गई.

एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि जांच कर कार्रवाई की जा रही है. आरोपी सीआरपीएफ जवान छत्तीसगढ़ में पोस्टेड है. आरोपी ने अपना नाम विजय बताया है.

लाइव टीवी देखें-: