close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राबड़ी देवी के आवास की सुरक्षा में तैनात जवान ने की खुदकुशी, पत्नी से हुई थी अनबन

बरामद किए गए मोबाइल के सीडीआर से खुलासा हुआ कि घटना से पहले वह पत्नी से बात कर रहा था. दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हुई थी.

राबड़ी देवी के आवास की सुरक्षा में तैनात जवान ने की खुदकुशी, पत्नी से हुई थी अनबन
राबड़ी देवी के आवास की सुरक्षा में तैनात जवान ने की खुदकुशी.

पटना : बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के पटना स्थित आवास (दस सकुर्लर रोड) की सुरक्षा में तैनात सीआरपीएफ जवान गिरिअप्पा केसोर ने गुरुवार की सुबह तीन बजे खुदकुशी कर ली. जवान का नाम गरिअप्पा है, जिसने अपने सर्विस हथियार (अत्याधुनिक एक्स 95) से खुद को गोली मार ली. मामले का खुलासा तब हुआ जब तैनात जवान की ड्यूटी खत्म होने के बाद दूसरा संतरी मौके पर पहुंचा.

संतरी गिरिअप्पा को खून से लथपथ देख दंग रह गया. उसने तुरंत आला अधिकारी को इस घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंची सचिवालय पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके अलावा एफएसल की टीम ने घटनास्थल से जवान का मोबाइल और एक खोखा बरामद किया है.

बरामद किए गए मोबाइल के सीडीआर से खुलासा हुआ कि घटना से पहले वह पत्नी से बात कर रहा था. दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हुई थी. उसके बाद जवान ने सर्विस हथियार (अत्याधुनिक एक्स 95) से खुद को गोली मार ली. गोली लगते ही जवान की मौके पर ही मौत हो गई. शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है. इस मामले में  सचिवालय थाना में आत्महत्या का मामला दर्ज किया गया है.

गिरिअप्पा मूल रूप से कनार्टक के बेंगलुरु के  रहने वाला था और 2012 में नौकरी लगी थी. एक साल पहले ही उसकी शादी हुई थी. सूत्रों के अनुसार गिरिअप्पा एक सप्ताह की छुट्टी पर अपने घर कर्नाटक गया था और वहां से तीन दिन पहले ही लौटा था.