बिहार: व्यवसायी लूटकांड में संलिप्त 3 अपराधियों पुलिस ने दबोचा, 24 घंटे के अंदर गिरफ्तारी

आरक्षी अधीक्षक श्री राय ने बताया कि एकमा थाना और दाउदपुर थाना के संयुक्त अभियान से ये अपराधी पकड़ में आए हैं, जिसमें अपराधी अनुभव कुमार सिंह दाउदपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है. वहीं रोहित कुमार महतो और शैलेश मांझी एकमा थाना क्षेत्र के निवासी हैं

बिहार: व्यवसायी लूटकांड में संलिप्त 3 अपराधियों पुलिस ने दबोचा, 24 घंटे के अंदर गिरफ्तारी
व्यवसायी लूटकांड में आरोपी गिरफ्तार.

पटना: दो दिन पहले एक व्यवसायी से लूट की घटना को लेकर एक टीम गठित की गई थी. टीम घटना की जांच कर ही रही थी कि लूट की नियत से एकमा थाना अंतर्गत चक्की के आगे सड़क पर खड़े तीन अपराधियों को अवैध हथियार, गोली एवं बिना नंबर प्लेट मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है. उक्त बातें हरि किशोर राय आरक्षी अधीक्षक ने प्रेसवार्ता करते हुए कही.

आरक्षी अधीक्षक श्री राय ने बताया कि एकमा थाना और दाउदपुर थाना के संयुक्त अभियान से ये अपराधी पकड़ में आए हैं, जिसमें अपराधी अनुभव कुमार सिंह दाउदपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है. वहीं रोहित कुमार महतो और शैलेश मांझी एकमा थाना क्षेत्र के निवासी हैं.

गिरफ्तार अपराधियों ने पूछताछ के क्रम में 12 जनवरी को एक व्यवसायी से लूटपाट की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की. उनसे लूटे गए पैसे, बैग, ड्राइविंग लाइसेंस और मोबाइल बरामद कर लिए गए हैं. एकमा थाना अंतर्गत नौतन से जाने वाली सड़क पर एक व्यवसायी से अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था. घटना के बाद पुलिस द्वारा लगातार की जा रही छापेमारी के दौरान इन तीनों अपराधियों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया.

अपराधी अनुभव कुमार सिंह के पास से 25 हजार सात सौ रुपया नगद, एक देसी कट्टा, दो गोली और एक बिना नंबर वाला मोटरसाइकिल बरामद किया गया है. वहीं अपराधी रोहित कुमार के पास से 20 हजार सात सौ रुपए नगद, एक मोबाइल, खोखा, लूट का बैग एवं ड्राइविंग लाइसेंस बरामद किया गया है. अपराधी शैलेश मांझी के पास से 16 हजार रुपया नगद बरामद किया गया है. वहीं लूट कांड में संलिप्त और अपराधियों को धर दबोचने की तैयारी चल रही है.