बेगूसराय: दंबग मुखिया ने हाथ में लिया कानून, की छेड़छाड़ के आरोपी की डंडो से पिटाई

बेगूसराय में एक दबंग मुखिया ने भरी पंचायत में छेड़खानी के आरोप में एक कोचिंग संचालक की जमकर पिटाई कर दी. अब इस पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है. जो प्रशासन के साथ-साथ उस जनता पर भी सवाल खड़े कर रहा है जो वहा वीडियो बना रहा था.

बेगूसराय: दंबग मुखिया ने हाथ में लिया कानून, की छेड़छाड़ के आरोपी की डंडो से पिटाई
मुखिया ने संचालक की डंडो से जमकर पिटाई की. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में एक दबंग मुखिया ने कानून को अपने हाथ लिया. दरअसल बेगूसराय में एक दबंग मुखिया ने भरी पंचायत में छेड़खानी के आरोप में एक कोचिंग संचालक की जमकर पिटाई कर दी. अब इस पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है. जो प्रशासन के साथ-साथ उस जनता पर भी सवाल खड़े कर रहा है जो वहा वीडियो बना रहा था.

दरअसल शनिवार की सुबह नावकोठी थाना क्षेत्र के चक मुजफ्फर गांव में सक्सेस कोचिंग के संचालक पर छेड़छाड़ का आरोप लगा. कोचिंग की छात्राओं ने संचालक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया. इस घटना के बारे में जानकार दंबग मुखिया ने पंचायत बुलाया. साथ ही पंचायत में कोचिंग संचालक को भी बुलाया गया.

इससे पहले की कोचिंग संचालक कुछ कहता अपनी बात रखता. मुखिया ने डंडे से संचालक को पीटना शुरु कर दिया. क्या हाथ और क्या लात-घुंसे. डंडे से भी कोंचिग संचालक की पिटाई की गई. और वहां खड़े लोग सिर्फ मूकदर्शक बने रहे. 

घटना की सूचना नावकोठी थाना पुलिस को भी दी गई, लेकिन पुलिस जब तक वहां पहुंची तब तक पूरा मामला शांत हो गया. इतना ही नहीं किसी पक्ष ने कोई लिखित शिकायत पुलिस में दर्ज नहीं कराई. जिस वजह से पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. 

अब सवाल उठता है कि अगर कोचिंग संचालक ने गलती की तो उस पर मुकदमा दर्ज क्यों नहीं कराया गया. दबंग मुखिया को पंचायत लगाकर उसकी बेरहमी से पिटाई का अधिकार किसने दिया.