बिहार: दबंगो ने घर में घुसकर महिलाओं को पीटा, छेड़खानी का केस वापस लेने की दी धमकी
Advertisement

बिहार: दबंगो ने घर में घुसकर महिलाओं को पीटा, छेड़खानी का केस वापस लेने की दी धमकी

 बिहार के बगहा में दबंगों ने घर में घुसकर महिला समेत कई लोगों की बुरी तरह पिटाई कर दी. सभी घायलों को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

 घायलों को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इमरान अजीज, बगहा: बिहार (Bihar) के बगहा में दबंगों ने घर में घुसकर महिला समेत कई लोगों की बुरी तरह पिटाई कर दी. सभी घायलों को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला कार्यपालक सहायक और उसकी बहनों को आते-जाते ये मनचले छेड़खानी किया करते थे.

इसकी शिकायत पीड़िता द्वारा नगर थाने में केस दर्ज कराई गई और रविवार को पुलिस के जांच अधिकारी मामले कि अनुसंधान करने पहुंची. लेकिन, उसी वक्त पुलिस के वापस लौटने के बाद दबंगों ने पीड़िता के घर में घुसकर महिला समेत अन्य सभी लोगों की लाठी डंडों और धारदार हथियार से हमला कर बुरी तरह ज़ख्मी कर दिया. अभी भी आरोपी केस उठाने की धमकी देकर पीड़िता को डरा धमका रहे हैं. 

घटना की सूचना मिलने पर बगहा एक प्रखंड कार्यालय से आनन फानन में घर लौटी कार्यपालक सहायक ने ग्रामीणों की सहायता से घायलों को अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया जहां डॉ चंदन कुमार ने प्राथमिक उपचार किया गया.

फिलहाल स्थिति सामान्य होने की जानकारी देते हुए जीएमसीएच बेतिया में मेडिकल जांच और रेफर किए जाने की कवायद शुरू किया है ताकि बेहतर इलाज़ हो सके. वहीं, पीड़िता ने पुलिस अधिकारियों को इसकी सूचना देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है. आपको बता दें कि पड़ोस के दबंगों की दबंगई से भयभीत पीड़ित परिवार इस घटना को लेकर जान माल की चिंता में है.