बिहार: दबंगों ने पेड़ से बांधकर की युवक की जमकर पिटाई, हुआ गिरफ्तार

 बिहार के नालंदा जिले के नूरसराय के अंधन्ना गांव में दबंगो ने एक बार फिर कानून को हाथ मे लेते हुए एक युवक को सरेआम पेड़ में बांधकर पिटाई की. 

बिहार: दबंगों ने पेड़ से बांधकर की युवक की जमकर पिटाई, हुआ गिरफ्तार
नूरसराय में दबंगो ने एक बार फिर कानून को हाथ मे लेते हुए एक युवक को सरेआम पेड़ में बांधकर पिटाई की.

नालंदा: बिहार के नालंदा जिले के नूरसराय में दबंगो ने एक बार फिर कानून को हाथ मे लेते हुए एक युवक को सरेआम पेड़ में बांधकर पिटाई की. इतना ही नहीं, दबंगो ने पेड़ में बांधकर पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. 

पीड़ित युवक अंधन्ना गांव के समीप अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेल रहा था. तभी गांव के कुछ दबंग लोगों ने युवक को किसी तरह अपने झांसे में लेकर बुलाया और उसके साथ बहस करना शुरू कर दिया. दबंग युवक गोल्डन कुमार ने अपने साथियों के साथ मिलकर पीड़ित युवक को पहले पेड़ में बंधवाया. उसके बाद इसी के इशारे पर युवक को सरेआम लोगों के बीच पेड़ में बांधकर करीब 15 मिनट तक लाठी डंडों से जमकर पिटाई की. 

जिसने भी बीच-बचाव करना चाहा. वह दबंगों के सामने कुछ भी नहीं कर सका. इस घटना की सूचना जैसे ही परिजनों को मिली. पीड़ित युवक के पिता भी मौके पर पहुंच कर दबंगों से अपने पुत्र को छोड़ने की गुहार लगाते रहा. जिसके बाद दबंगों ने पीड़ित युवक के पिता की भी लाठी-डंडों से पिटाई कर दी. 

दबंग मासूम रजा उर्फ गोल्डन की बीजेपी नेताओं के साथ उठने बैठने की बात सामने आ रही है और खुद एमडी मासूम रजा गोल्डन बीजेपी कार्यकर्ता भी है. फिलहाल पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए युवक एमडी मासूम रजा उर्फ गोल्डन और उसके एक अन्य सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के पीछे एक साल पूर्व हुए विवाद को बताया जा रहा है जिसमे दोनो पक्षो में सुलह भी हो गयी थी. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.