बिहार: जहानाबाद में दबंगों ने एक परिवार पर किया हमला, एक की हुई मौत

 मृतक के परिजनों ने बताया कि गांव के दबंग हम लोगों का रास्ता रोके हुए था. रास्ता रोके जाने की सूचना स्थानीय थाना की पुलिस को दी गई. बावजूद इसके पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. 

बिहार: जहानाबाद में दबंगों ने एक परिवार पर किया हमला, एक की हुई मौत
इस घटना में एक महिला गीता देवी समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद जिले के ओकरी ओपी क्षेत्र के मिल्कीचक-रामपुर गांव में जमीनी विवाद को लेकर दबंगों ने एक परिवार के चार लोगों को लाठी-डंडे एवं तेज हथियार से मार पीटकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. घायलों में एक शख्स को ग्रामीण अस्पताल लेकर आए लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई. 

इस घटना में एक महिला गीता देवी समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं. जिन्हें सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार कराने के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. इसे लेकर मृतक के परिजनों ने बताया कि गांव के दबंग हम लोगों का रास्ता रोके हुए था. रास्ता रोके जाने की सूचना स्थानीय थाना की पुलिस को दी गई. बावजूद इसके पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. 

इसका नतीजा हुआ कि दबंगों के द्वारा लाठी डंडे एवं तेज हथियार से घेरकर जमकर मारपीट की गई. जिसमें 4 लोग घायल हो गए. एक की मौत अस्पताल लाने के क्रम में घटनास्थल पर हो गई. परिजन पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगा रहे थे. जिसके कारण इस संबंध में कोई भी पुलिस अधिकारी कुछ बोलने से कैमरे के सामने कतराते नजर आए.

लगातार जिले में बढ़ रहे अपराधिक घटनाओं से जिले के लोगों की नींद उड़ी हुई है. इस घटना के बाद पीड़ित के परिजन को अब भी इस बात का भय सता रहा है कि हम लोग गांव लौटेंगे तो एक बार फिर दबंगों का कहर हम लोगों के ऊपर पड़ सकता है.