close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जमुई: भूमि विवाद में युवक को दबंगों ने मारी गोली, हालत गंभीर

इधर घटना के दो घंटे बाद भी जब पुलिस घटना स्थल पर नहीं पहुंची तो आक्रोशित परिजन व ग्रामीणों ने खैरा चौक को जाम कर दिया. साथ ही आरोपित की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. 

जमुई: भूमि विवाद में युवक को दबंगों ने मारी गोली, हालत गंभीर
गोली युवक के बांया पैर में लगी है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जमुई: बिहार के जमुई के खैरा थाना क्षेत्र के पेसरा झिटटी गांव में भूमि विवाद को लेकर दबंगों ने गोली मारकर एक शख्ख को घायल कर दिया. गनीमत रही कि गोली युवक के बांया पैर में लगी जिसे गंभीर अवस्था में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

इधर घटना के दो घंटे बाद भी जब पुलिस घटना स्थल पर नहीं पहुंची तो आक्रोशित परिजन व ग्रामीणों ने खैरा चौक को जाम कर दिया. साथ ही आरोपित की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. मिली जानकारी के अनुसार घायल ओमप्रकाश यादव गांव के नदी किनारे लगभग तीन कट्ठा गैरमजरूआ जमीन की जुताई वर्षों से कर रहा है. लेकिन गांव के ही दासो यादव, बिजो यादव और मदन यादव उक्त गैरमजरूआ जमीन की जुताई करने से मना करता था. जिसको लेकर कई बार दिनों पक्ष में मारपीट भी हुई थी.

 

घायल ने बताया कि रविवार को अपने पूर्वज के डेढ़ बीघा जमीन की जुताई कर रहा था तो दासो, मदन और बिजो ने जमीन की जुताई करने से रोक दिया और कहा कि तीन कट्ठा गैरमजरूआ जमीन को छोड़ने के बाद इस डेढ़ बीघा जमीन की जुताई करने दिया जाएगा.

इसी दौरान तीनों ने रायफल से ओमप्रकाश पर गोली चला दिया. गोली ओमप्रकाश के पैर में लग गई. उसके बाद घायल के भतीजे राजेन्द्र यादव को कुछ लोगों ने लाठी-डंडों से पीटकर घायल कर दिया.