बिहार: दानापुर अनुमंडल अस्पताल के 6 कर्मचारी मिले कोरोना पॉजिटिव

कोरोना वायरस अब पटना के दानापुर में भी तेजी से पैर पसारने लगा है और यह कैसे शुरू हुआ यह पता नहीं चल पा रहा है. दरअसल, दानापुर अनुमंडल अस्पताल के 6 कर्मी जाच में कोरोना पोजेटिव पाए गए हैं. 

बिहार: दानापुर अनुमंडल अस्पताल के 6 कर्मचारी मिले कोरोना पॉजिटिव
दानापुर अनुमंडल अस्पताल के 6 कर्मी जाच में कोरोना पोजेटिव पाए गए हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना: कोरोना वायरस अब पटना के दानापुर में भी पैर पसारने लगा है और यह कैसे शुरू हुआ यह पता नहीं चल पा रहा है. दरअसल, दानापुर अनुमंडल अस्पताल के 6 कर्मी जाच में कोरोना पोजेटिव पाए गए हैं. रिपोर्ट आने के बाद से अस्पताल में हड़कंप मच गया है.

अस्पतालकर्मियों को भी डर लगने लगा है और अस्पताल को तत्काल बंद करने की मांग की जा रही है. अस्पताल के दो जेएनएम, दो सुरक्षा गार्ड, एक सफाईकर्मी और एक ड्राईवर के कोरोना पॉजेटीव पाए जाने के बाद अस्पताल प्रशासन आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

मिली जानकारी कि सभी का जांच 30 जून को करवाया गया था जिसके बाद आज रिपोर्ट आई और उसमें इन सभी का जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आया है. जिसमें से दो जेएनएम को होम क्वारंटाइन में रखा जा रहा है बकि चार लोगों को अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड में रखा गया है.

यह जानकारी दानापुर उपाधिक्षक अशोक कुमार सिंह ने देते हुए बताया कि 30 तारीख को सैम्पल जांच के लिए भेजा गया था. आज उसका रिपोर्ट आया है उसके उसके बाद आगे की प्रक्रिया शुरू की गई है.