पानी को लेकर हुआ विवाद, भाई ने भाई और भाभी को चाकू से किया घायल

लोगों की मदद से किसी भी तरह घायलों को नवादा सदर अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद राजीव चौरसिया को पटना रेफर कर दिया गया.

पानी को लेकर हुआ विवाद, भाई ने भाई और भाभी को चाकू से किया घायल
पानी को लेकर हुए विवाद में दो घायल.

नवादा : कहते हैं जल ही जीवन है, लेकिन बिहार के नावादा में पानी को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति ने अपने ही भाई और भाभी पर चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में दोनों बुरी तरह जख्मी हो गए. घटना हिसुआ थाना के ढिबरी गांव की है.

मंगलवार को सुबह-सुबह राजीव चौरसिया की पत्नी वीणा देवी पानी के लिए घर में लगे नल पर गई. उसी दौरान राजीव के बड़े भाई सुरेंद्र चौरसिया की पत्नी भी पानी लेने के लिए वहां पहुंची. दोनों में पानी भरने को लेकर विवाद होने लगा. विवाद इतना बढ़ गया कि बात छुरेबाजी तक जा पहुंची.

विवाद देख सुरेंद्र चौरसिया भी वहां पहुंचा और अपनी वीणा देवी को चाकू मारकर घायल कर दिया. पत्नी को घायल देख जब राजीव चौरसिया उसे बचाने के लिए वहां पहुंचा तब उसके भी पेट में चाकू मारकर घायल कर दिया. 

घरवालों और आसपास के लोगों की मदद से किसी भी तरह घायलों को नवादा सदर अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद राजीव चौरसिया को पटना रेफर कर दिया गया. घटना के बाद आरोपी भाई फिलहाल गांव से फरार है. घायलों की स्थिति चिंताजनक है और बेहतर इलाज के लिए पटना भेजा जा रहा है.