close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दरभंगा पुलिस की बड़ी सफलता, पेट्रोल पंप मैनेजर से पैसे लूटकर भाग रहे अपराधियों को धर दबोचा

 सदर थाना क्षेत्र के NH-57 स्थित भगवती पेट्रोलियम के मैनेजर राजेश कुमार चौधरी से रात के दस बजकर आठ मिनट पर अपराधियों ने पिस्टल की नोक पर 6,82,730 रुपए लूटकर भागने लगे.

दरभंगा पुलिस की बड़ी सफलता, पेट्रोल पंप मैनेजर से पैसे लूटकर भाग रहे अपराधियों को धर दबोचा
दरभंगा एसएसपी ने घटना की पूरी जानकारी दी है.

दरभंगा: बिहार के दरभंगा (Darbhanga) जिला के सदर थाना क्षेत्र के मब्बी स्थित रिलायंस पेट्रोल पम्प (Petrol Pump) के मैनेजर से अपराधियों ने बंदूक की नोक पर 6,82,000 रुपए लूट (Robbery) ली. सूचना मिलते ही दरभंगा पुलिस हरकत में आई और जिले में नाकाबंदी कर 6 लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया. अपराधियों के पास से लूट के पैसे सहित एक कार, एक लोडेड देसी पिस्टल, जिंदा कारतूस और तीन मोबाइल फोन बरामद हुआ है. पुलिस के गिरफ्त में आए आरोपी विशाल सिंह, कमलेश कुमार गौर, गौतम विश्वकर्मा, विशाल यादव, सच्चितानंद मौर्य, विशाल सिंह उत्तर प्रदेश के बनारस जिला के जयबाग थाना के निवासी हैं.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सदर थाना क्षेत्र के NH-57 स्थित भगवती पेट्रोलियम के मैनेजर राजेश कुमार चौधरी से रात के दस बजकर आठ मिनट पर अपराधियों ने पिस्टल की नोक पर 6,82,730 रुपए लूटकर भागने लगे. उसी क्रम में मब्बी ओपी की गश्ती गाड़ी पास से गुजर रही थी. पेट्रोलिंग पार्टी ने हल्ला सुनकर गाड़ी रोकी तो घटना की जानकारी मिली.

कुछ अपराधी लूट के पैसे लेकर खेत की तरफ भाग गए. बाकी सदस्य गाड़ी में बैठकर वहां से निकले. पेट्रोलिंग पार्टी के द्वारा इसकी सूचना तत्काल एसएसपी को दी गई. एसएसपी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सिटी एसपी के नेतृत्व में एक टीम गठित की, जो कि छह अपराधियों को लूट के पैसे और हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया.

दरभंगा के एसएसपी बाबू राम ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही सिटी एसपी और सदर डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम गठित किया गया. लूट के पैसे लेकर भागे अपराधी झाड़ियों में छुपे हुए हैं, जिन्हें ग्रमीणों के सहयोग से पकड़ा गया. कार से भाग रहे अपराधियों ने ओवर ब्रिज के नीचे गाड़ी लगाकर भागने की कोशिश कर रहे थे. शहर में नाकाबंदी के कारण पुलिस ने उन तीनों को भी गिरफ्तार कर लिया. एसएसपी ने बताया कि लूटेरे गैंग के सभी सदस्य बनारस जिला के रहने वाले हैं. गैंग के एक सदस्य अरविंद पटेल मौके से भागने में सफल रहा.