बिहार: दरभंगा में शराब के नशे में RJD नेता गिरफ्तार, भेजा गया जेल

सिटी एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा कि बीती रात मब्बी थाना क्षेत्र के दिल्ली मोड़ के पास गश्ती की गाड़ी ने देखा कि दो लोग आपस मे लड़ाई कर रहे थे. पुलिस ने जब उन्हें रोकना चाहा तो पता चला कि दोनों शराब के नशे में थे.

बिहार: दरभंगा में शराब के नशे में RJD नेता गिरफ्तार, भेजा गया जेल
शराब के नशे में RJD नेता गिरफ्तार. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

दरभंगा: बिहार में पूर्ण शराबबंदी है. इसके बावजूद आए दिन शराबबंदी (Liquor Ban in Bihar) का मजाक बनाया जा रहा है. हर दिन भारी मात्रा में शराब बरामदगी के साथ ही साथ शराब के नशे में टल्ली लोगों को गिरफ्तार किया जा रहा है. ताजा मामला दरभंगा के मब्बी थाना इलाके के दिल्ली मोड़ की है, जहां से पुलिस ने शराब के नशे में धुत हंगामा कर रहे राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार मो. कलाम युवा आरजेडी का जिलाध्यक्ष होने के साथ ही सदर प्रखंड के मेकना पंचायत के वतर्मान मुखिया भी हैं.

वहीं, सिटी एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा कि बीती रात मब्बी थाना क्षेत्र के दिल्ली मोड़ के पास गश्ती की गाड़ी ने देखा कि दो लोग आपस मे लड़ाई कर रहे थे. पुलिस ने जब उन्हें रोकना चाहा तो पता चला कि दोनों शराब के नशे में थे.

इसके बाद दोनों को मेडिकल के लिए डीएमसीएच ले जाया गया, जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई है. मो. कलाम और हरीश सिंह राजपूत के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है. उसके बाद दोनों को जेल भेज दिया गया. वहीं, उन्होंने कहा कि गिरफ्तार शराबी में से मो. कलाम सदर प्रखंड के मेकना पंचायत के वर्तमान मुखिया भी हैं.

दोनों ने शराब पीने की बात भी स्वीकार कर ली है. वहीं, उन्होंने बताया कि पूछताक्ष के क्रम में उन्होंने यह भी बताया है कि ये लोग कल समस्तीपुर भी गए थे, जहां कुछ लोगों से इन्हें शराब मिली थी. इसके बाद सभी साथ में मिलकर शराब पिये थे. वही उन्होंने कहा कि अनुसंधान के दौरान मो. कलाम ने बताया कि वह जिलाध्यक्ष भी हैं. सिटी एसपी ने कहा कि जनप्रतिनिधि होने के नाते इन्होंने कानून को तोड़ा है. ट्रायल में डालकर जल्द सजा दिलवाएंगे.