बिहार: दरभंगा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चोर गिरोह के तीन सदस्यों को किया अरेस्ट

अंतर राज्य स्तरीय शटर तोड़ चोर गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने अपराधियों के पास से ताला तोड़ने वाला गैस कटर और अन्य सामानों को बरामद किया है. वही अपराधियों के निशानदेही पर चोरी के समान भी बरामद हुआ है.

बिहार: दरभंगा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चोर गिरोह के तीन सदस्यों को किया अरेस्ट
अपराधियों के निशानदेही पर चोरी का सामान भी बरामद हुआ है.

दरभंगा: बिहार के दरभंगा जिले में राज्य स्तरीय शटर तोड़ चोर गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने अपराधियों के पास से ताला तोड़ने वाला गैस कटर और अन्य सामानों को भी बरामद किया है. वहीं, अपराधियों की निशानदेही पर चोरी का समान भी बरामद किया गया है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सिटी एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि सिमरी थाना क्षेत्र के एनएच-57 गोविंदपुर में 25 नवंबर की रात अंडा व्यवसाई और अन्य दुकानों से ताला काटकर ये लोग चोरी कर रहे थे. जिसे सिमरी थाना की गस्ती ने रंगे हाथों पकड़ लिया. 

वहीं, उन्होंने बताया कि रौशन बैठा की निशानदेही पर गैंग के मुख्य सरगना धर्मेंद्र यादव और कटिहार जिले के कछुआ थाना क्षेत्र के रहने वाले अशोक राय के बेटे दीपक राय को गिरफ्तार किया गया है.

सिटी एसपी ने बताया कि धर्मेंद्र यादव के ऊपर दिल्ली में 20 से अधिक चोरी के मामले दर्ज होने के साथ ही दिल्ली के क्राइम ब्रांच में भी मामले दर्ज हैं. इन लोगों के पास से चोरी के कपड़े, एलईडी टीवी, एलईडी बल्ब, ताला कटर, गैस लोहा कटर, लोहा का रॉड, इंटेक्स कंपनी का सीपीयू, विभिन्न ब्रांड के कपड़े, दो मोबाइल, एक वैगनआर गाड़ी बरामद किया गया है.